राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय हिंडौन सिटी में विकास समिति की बैठक आयोजित
Advertisement

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय हिंडौन सिटी में विकास समिति की बैठक आयोजित

महाविद्यालय में वर्षा जल के संरक्षण के लिए वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम बनवाने और महाविद्यालय में गांधी पार्क और साइंस ब्लॉक के आगे गार्डन विकसित कराने का निर्णय लिया गया जिस पर सभापति बृजेश जाटव ने स्वीकृति दी.

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय हिंडौन सिटी में विकास समिति की बैठक आयोजित

Hindaun News: राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय हिंडौन सिटी में महाविद्यालय विकास समिति की बैठक आयोजित की गई. जिसमें महाविद्यालय के सर्वांगीण विकास के लिए समिति कोष के उपयोग संबंधी प्रस्तावों पर विचार विमर्श किया गया.

ये रहे मौजूद

महाविद्यालय विकास समिति की इस बैठक में सभापति नगर परिषद, हिंडौन सिटी बृजेश जाटव, पूर्व उपसभापति एवं प्रबुद्ध नागरिक नफीस अहमद, प्रबुद्ध नागरिक ओमप्रकाश मामू, महाविद्यालय प्राचार्य सुरेश चंद मीणा, विकास समिति के सचिव डॉ महेश कुमार गर्ग, संकाय सदस्य डॉक्टर रितेश जैन डॉक्टर श्रीनिवास गुर्जर, उपमा मीणा, राधेश्याम मीणा, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष खेम सिंह मीणा, वर्तमान छात्र संघ अध्यक्ष अंकुर मीणा एवं छात्र अभिभावक लखन लाल मीणा उपस्थित रहे.

हिंडौन सिटी में महाविद्यालय विकास समिति की बैठक

विकास समिति की बैठक का प्रारंभ पूर्व बैठक में लिए गए निर्णयों का अनुमोदन करने के पश्चात किया गया जिसमें एजेंडा बिंदु के अंतर्गत महाविद्यालय परिसर में विभिन्न आवश्यक सुविधाओं को विकसित करने के लिए निर्णय लिए गए. महाविद्यालय में वर्षा जल के संरक्षण के लिए वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम बनवाने और महाविद्यालय में गांधी पार्क और साइंस ब्लॉक के आगे गार्डन विकसित कराने का निर्णय लिया गया जिस पर सभापति बृजेश जाटव ने स्वीकृति दी. महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्रों की सुविधा के लिए संकाय विभाग के आगे टीन शेड का निर्माण और साइकिल स्टैंड के साथ ही कैंटीन संचालित करने पर भी निर्णय लिया गया. 

साइकिल स्टैंड के साथ ही कैंटीन संचालित करने पर भी निर्णय

महाविद्यालय के आगे मेन रोड पर स्पीड ब्रेकर निर्माण एवं छात्र सुविधा के लिए बस स्टॉप पर बसों के रोकने जिससे छात्र आसानी से परिवहन सुविधाओं से लाभान्वित हो सकें. महाविद्यालय में पेयजल सुविधा पीएचइडी विभाग से संपर्क कर पानी के कनेक्शन का प्रस्ताव भिजवाने और छात्रों को महाविद्यालय परिसर में वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध कराने पर भी निर्णय लिया गया.

ये भी पढ़ें- भरतपुर: थप्पड़ का बदला लेने के लिए दोस्त के पिता समेत 3 सगे भाइयों को गोली मारकर की हत्या

सभापति बृजेश जाटव ने महाविद्यालय के विकास में पुरजोर सहयोग एवं समर्थन दिए जाने का आश्वासन दिया महाविद्यालय में प्रस्तावित नेक के मूल्यांकन को ध्यान में रखते हुए पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष खेम सिंह मीणा ने विकास कार्यों को तीव्र गति से पूरा करने पर बल दिया. इस अवसर पर सभापति सहित सभी अतिथियों का महाविद्यालय परिवार की ओर से स्वागत किया गया.

Trending news