Karauli Crime News:निर्माणाधीन पानी की टंकी से सरिया तार चोरी को लेकर पुलिस का खुलासा,2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2228695

Karauli Crime News:निर्माणाधीन पानी की टंकी से सरिया तार चोरी को लेकर पुलिस का खुलासा,2 आरोपी गिरफ्तार

Karauli Crime News:राजस्थान के लांगरा थाना पुलिस ने निर्माणाधीन पानी की टंकी से सरिया और निर्माण सामग्री चोरी का 12 घंटे से कम समय में खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Karauli Crime News

Karauli Crime News:राजस्थान के लांगरा थाना पुलिस ने निर्माणाधीन पानी की टंकी से सरिया और निर्माण सामग्री चोरी का 12 घंटे से कम समय में खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी का माल भी बरामद किया है. परिवहन के काम में ली पिकअप को भी जब्त किया है. 

पुलिस आरोपियों से चोरी को लेकर पूछताछ कर रही है.आरोपियों ने जल जीवन मिशन योजना के तहत निर्माणाधीन पानी की टंकी से निर्माण सामग्री चोरी की थी.लांगरा थाना अधिकारी वासुदेव बसवाल ने बताया कि एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देशन में आरोपियों की गिरफ्तारी की है. 

थानाधिकारी ने बताया कि भारत सरकार के द्वारा जल जीवन मिशन योजना के अन्तर्गत महूँ गांव में निर्माणाधीन पानी की टंकी से निर्माण सामग्री लोहा सरिया-तार चोरी का साइबर सैल कांस्टेबल पुष्पेन्द्र की सूचना पर लांगरा थानाधिकारी वासुदेव और टीम ने चोरी का खुलासा करते हुए दो को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने मुख्य आरोपी कासिम पुत्र गुलाब निवासी भांकरी और गोलू पुत्र गुलाब निवासी भांकरी थाना लांगरा को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने चोरी का माल 8 क्विंटल लोहे के सरिया-तार एवं परिवहन के काम में ली पिकअप बरामद किया है.

28 अप्रैल को पृथ्वीराज मीना ने रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट में बताया की भारत सरकार द्वारा जल जीवन मिशन के अन्तर्गत महू गांव में निर्माणाधीन पानी की टंकी से निर्माण कराया जा रहा है. निर्माण स्थल से सामग्री लोहा सरिया-तार चोरी हो गये है.

लांगरा थानाधिकारी वासुदेव एवं साइबर सैल करौली प्रभारी जिलय सिंह, कांस्टेबल पुष्पेन्द्र एवं चुनिन्दा पुलिसकर्मियों की अलग-अलग टीमों का गठन कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये.पुलिस टीमों द्वारा कडी मेहनत कर संदिग्ध व्यक्तियों व पूर्व में चोरी, नकबजनी की वारदात में लिप्त लोगों से पूछताछ और मोबाइल लोकेशन को खंगाला.

कांस्टेबल पुष्पेन्द्र कुमार ने सूचना दी कि चोरी के आरोपी कासिम एवं गोलू मार का पुरा तिराहे पर कहीं बाहर भागने की फिराक में खड़े हुए हैं. सूचना पर थानाधिकारी और पुलिस जाब्ता मार का पुरा तिराहे पर पहुंचे. तो पुलिस टीम को देखकर दो युवक भागने लगे. पुलिस टीम ने दोनों का पीछा धर दबोचा. 

आरोपियों ने कडाई से पूछताछ में महू गांव में रात्रि के समय चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया.आरोपियों से माल एवं चोरी के माल के परिवहन में उपयोग ली पिकअप को बरामद किया.

आरोपी निर्माणाधीन पानी की टंकी से तार-सरिया चोरी करने के लिये गांव-गांव घूमकर लोहे से सब्जी फल बेचकर सुनसान स्थान पर पडे माल की रैकी कर रात्री के समय में चोरी की वारदातों को अंजाम देते है.पुलिस टीम में थानाधिकारी के साथ हेड कांस्टेबल मुनिराज, कांस्टेबल जीतेन्द्र, सतीश चन्द, गणेश कुमार पुष्पेन्द्र, नरेन्द्र शामिल रहे.

यह भी पढ़ें:Anupgarh Crime News:स्वास्थ्य विभाग में ACB टीम का बड़ा एक्शन,ब्लॉक प्रोग्राम मैनेजर को रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

 

Trending news