बजरी माफिया नासूर,अपराधियों में विश्वास -आमजन में भय, अलका गुर्जर ने कांग्रेस पर निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1513974

बजरी माफिया नासूर,अपराधियों में विश्वास -आमजन में भय, अलका गुर्जर ने कांग्रेस पर निशाना

भाजपा राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसानों की फसल उत्पादन का सही मूल्य नहीं मिल रहा है तथा सरकारी खरीद ना के बराबर है

बजरी माफिया नासूर,अपराधियों में विश्वास -आमजन में भय, अलका गुर्जर ने कांग्रेस पर निशाना

Hindaun: हिंडौन में भाजपा की विशाल जनाक्रोश महासभा का आयोजन किया गया. महासभा मे भाजपा राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ,सांसद भागीरथ चौधरी मुख्य वक्ता रहे. इस दौरान महासभा में बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ताओं लोग मौजूद रहे.

महासभा में अलका गुर्जर ने कहा कि राजस्थान की सरकार ने हर वर्ग के साथ कुठाराघात किया है,उन्होंने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया,किसानों के कर्ज माफी का वादा किया था वह भी पूरा नहीं किया. राज्य सरकार में जबरदस्त भ्रष्टाचार है. राज्य सरकार परीक्षा के नाम पर युवाओं के साथ रोज छलावा कर रही है.देशभर में डीजल के भाव सबसे ज्यादा राजस्थान में है.

गहलोत सरकार को हर मोर्चे पर विफल और नाकारा बताते हुए कहा कि माफिया से घिरी यह सरकार कभी भी जा सकती है. राष्ट्रीय मंत्री ने कहा कि राजस्थान में क्या हालत हो गई है सीएम को कहना पड़ रहा है कि बजरी माफिया नासूर बन चुका है. इसका कोई इलाज नहीं है. उन्होंने तंज कसा की निकम्मी सरकार के चलते अब पुलिस थाने पर लिखवाना पड़ेगा अपराधियों में विश्वास -आमजन में भय. प्रदेश में सत्ता आते ही पेपर लीक की सीबीआई से जांच करवाएंगे और पीछे के दरवाजे से नौकरी पा चुके लोगों को भी जेल भेजेंगे.

प्रदेश में किसानों की फसल उत्पादन का सही मूल्य नहीं मिल रहा है तथा सरकारी खरीद ना के बराबर है जबकि मध्यप्रदेश में फसल उत्पादन की खरीद हो रही है राजस्थान के किसान वहां आते हैं इन सब विषय को लेकर राजस्थान में आम आदमी जबरदस्त पीड़ित है. सरकार से तथा जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से इस सरकार को उखाड़ फेंकने का निश्चित किया है. इस अवसर पर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के माता को मौन श्रद्धांजलि दी तथा इस अवसर पर मंच पर स्वागत का कार्यक्रम नहीं रखा गया. इसी कड़ी मे संबोधित करते हुए सांसद भागीरथ चौधरी ने कहा कि वर्तमान सरकार के 4 साल के कुशासन का अतं जनता जल्दी ही कर देगी.भाजपा का सुशासन जल्द वापस आएगा.

जिलाध्यक्ष ने भी संबोधित किया इस दौरान राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, सांसद भागीरथ चौधरी,जिला संगठन भानु प्रताप सिंह ,जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, यात्रा के संयोजक एवं पूर्व विधायक रमेश मीणा, यात्रा के विधानसभा प्रभारी शैलेश कौशिक, पूर्व विधायक राजकुमारी जाटव, जिला महामंत्री धीरेंद्र सिंह बैंसला, जिला उपाध्यक्ष ललित शर्मा, बृज मोहन तोमर,जिला मंत्री गायत्री कोली, सतपाल चोधरी, जिला मीडिया प्रभारी मुकेश सालौत्री,अंकित शर्मा, एसटी मोर्चा जिला अध्यक्ष अजीत बीजलपुर ,ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष नाहरसिंह जाट, एससी मोर्चा जिला अध्यक्ष बाबूलाल सहित अन्य हजारों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Reporter-Ashish Chaturvedi

Rashifal 2023 : सूर्य देव 2023 में इन राशियों पर बरसाएंगे कृपा, क्या आप हैं शामिल

 Garuda Purana : कहीं अनजानें में बुरी आत्माओं को आकर्षित तो नहीं कर रहे आप ?

हिंदू शास्त्र में ऐसी शादी अच्छी और ऐसी बुरी जानें आपकी शादी कैसी है ?

Trending news