karauli News: नाबालिक बालिकाओं से छेड़छाड़ के आरोपी को महिला थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

karauli News: नाबालिक बालिकाओं से छेड़छाड़ के आरोपी को महिला थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

karauli News: करौली में नाबालिक बालिकाओं से छेड़छाड़ के आरोपी को महिला थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार,आरोपी के खिलाफ थाना क्षेत्र के निवासी एक पिता ने अपनी पुत्रियों से छेड़छाड़ की FIR दर्ज कराई थी.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

karauli News: महिला थाना पुलिस करौली ने नाबालिग बालिकाओं से छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार किया है.आरोपी करीब तीन माह से फरार चल रहा था. महिला थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी के खिलाफ थाना क्षेत्र के निवासी एक पिता ने अपनी पुत्रियों से छेड़छाड़ की FIR दर्ज कराई थी.

आरोपियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है

करौली महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया कि सौ दिवसीय अभियान के तहत महिलाओं से छेड़छाड़,दुष्कर्म जैसे अपराध में लिप्त आरोपियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.अभियान का नेतृत्व एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय,एएसपी शंकर लाल और डीएसपी अनुज शुभम कर रहे हैं.

साइबर सेल की भी मदद ली गई

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा टीम गठित कर कई स्थानों पर दबिश दी गई. गिरफ्तारी के लिए साइबर सेल की भी मदद ली गई. आरोपी पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए अपनी जगह और पहचान बार-बार बदल रहा था. पुलिस ने आरोपी को करौली सब्जी मंडी से गिरफ्तार किया है.आरोपी आदिल पुत्र जमालुद्दीन उर्फ मुन्ना उम्र 20 साल है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

 एफआईआर दर्ज कराई

आरोपी के खिलाफ 25 जनवरी को जिला मुख्यालय निवासी एक पिता ने एफआईआर दर्ज कराई. एफआईआर में एक युवक द्वारा उसकी नाबालिग पुत्रियों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था.आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम में थाना अधिकारी के साथ हेड कांस्टेबल अरविंद,कांस्टेबल उदय सिंह और ओंकार सिंह शामिल रहे.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बाड़मेर,चूरू,दौसा के साथ इस सीट पर कड़ा मुकाबला...लोकसभा क्षेत्र में 5 विधायक BJP के फिर भी टक्कर कांटे की

 

 

Trending news