Karauli News : हिण्डौन में 5 घंटे तक ग्रामीण चढ़े रहे पानी की टंकी पर,कहा- समाधान नहीं करेंगे तब तक हम..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1893581

Karauli News : हिण्डौन में 5 घंटे तक ग्रामीण चढ़े रहे पानी की टंकी पर,कहा- समाधान नहीं करेंगे तब तक हम..

राजस्थान के करौली के हिण्डौन सदर थाना क्षेत्र के सिंघान गांव की जर्जर सड़क को लेकर ग्रामीणों ने करीब 5 घंटे तक पानी की टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन किया. ग्रामीण मांग पर लिखित में आदेशों की मांग पर अड़े रहे.

Karauli News : हिण्डौन में 5 घंटे तक ग्रामीण चढ़े रहे पानी की टंकी पर,कहा- समाधान नहीं करेंगे तब तक हम..

Karauli News: राजस्थान के करौली के हिण्डौन सदर थाना क्षेत्र के सिंघान गांव की जर्जर सड़क को लेकर ग्रामीणों ने पानी की टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में गांव के करीब दो दर्जन से अधिक पुरुष पानी की टंकी पर चढ़ गए और प्रदर्शन करने लगे.

ग्रामीणों ने पानी की टंकी पर चढ़कर किया प्रदर्शन

टंकी पर चढ़ने की सूचना मिलने पर सदर थाना अधिकारी रामचन्द्र रावत, नायब तहसीलदार सहित पुलिस जाब्ता के साथ गांव पहुंचे. ग्रामीणों का आरोप है कि बझेड़ा पंचायत के सिंघान में आवागमन का मुख्य मार्ग जर्जरावस्था में है. बारिश के दिनों में जलभराव बना हुआ है. जिसके कारण स्कूली बच्चों, महिलाओं, व बुजुर्गों को पैदल रास्ते से गुजरने में काफी दिक्कतें आ रही है.

सिंघान गांव की जर्जर सड़क को लेकर प्रदर्शन

कच्चे रास्ते के निर्माण को लेकर ग्रामीण कई बार प्रशासन के उच्च अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं. जिसके बाद भी सड़क निर्माण का कार्य नहीं हुआ. जिसे लेकर कुछ ग्रामीण पानी की टंकी पर चढ़े हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि बझेड़ा पंचायत के सिंघान में आवागमन का मुख्य मार्ग जर्जरावस्था में है. बारिश के दिनों में जलभराव बना हुआ है.

करीब 5 घंटे से अधिक समय तक चढ़े रहे टंकी पर

जिसके कारण स्कूली बच्चों, महिलाओं व बुजुर्गों को पैदल रास्ते से गुजरने में काफी दिक्कतें आ रही हैं. कच्चे रास्ते के निर्माण को लेकर ग्रामीण कई बार प्रशासन के उच्च अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं. जिसके बाद भी सड़क निर्माण का कार्य नहीं हुआ. जिसे लेकर कुछ ग्रामीण पानी की टंकी पर चढ़ गए. करीब 5 घंटे से अधिक समय से प्रदर्शन का दौर जारी है. वहीं पुलिस व प्रशासन के अधिकारी समझाइश में जुटे हुए है लेकिन प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण मांग पर लिखित में आदेशों की मांग पर अड़े हुए है.

Trending news