मौत कुछ यूं आई! सोते समय चिता बनी कार, मच्छर मारने की अगरबत्ती जलाकर सोया चौकीदार जिंदा जला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1419076

मौत कुछ यूं आई! सोते समय चिता बनी कार, मच्छर मारने की अगरबत्ती जलाकर सोया चौकीदार जिंदा जला

Kota: शहर के विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में तड़के एक खड़ी गाड़ी में आग लग गई. आग लगने से गाड़ी में सो रहा चौकीदार जिंदा जल गया. घटना मोटर मार्केट इलाके की है, सूचना पर निगम की दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. 

अगरबत्ती जलाकर सोया चौकीदार जिंदा जला

Kota: शहर के विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में तड़के एक खड़ी गाड़ी में आग लग गई. आग लगने से गाड़ी में सो रहा चौकीदार जिंदा जल गया. घटना मोटर मार्केट इलाके की है, सूचना पर निगम की दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. आग लगने से गाड़ी पूरी तरह जल गई और पीछे खड़ी कार भी आग की चपेट में आ गई. मृतक मुकरी उर्फ रफीक (50) अधरशिला का रहने वाला था और नशे का आदि था और वो चौकीदारी का काम करता था.

नहीं मिला बाहर निकलने का मौका 
गाड़ी टीवीएस शोरूम के पीछे गली में खड़ी हुई थी और वहां जगह कम थी. एक तरफ दुकान का शटर था और दुकान की शटर की तरफ से गाड़ी से निकलना मुश्किल था. बताया जा रहा है कि मुकरी शराब के नशे में था और आग लगने से उसे बाहर निकलने का मौका नहीं मिला. आग इतनी भयंकर थी कि सीट और टायर भी पूरी तरह जल गए. इतना ही नहीं पीछे खड़ी कार भी चपेट में आ गई और वो भी आधे से ज्यादा जल गई.

यह भी पढ़ें - Rajasthan Forest Guard Admit Card Download 2022: राजस्थान वनपाल और वनरक्षक भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

विज्ञान नगर थाना सीआई देवेश भारद्वाज ने बताया कि घटना तड़के 2 से 4 बजे के बीच की है. मोटर मार्केट में रियाज का बॉडी रिपेयर सेंटर है. एक स्कार्पियों रिपेयरिंग के लिए आई हुई थी. रात को मुकरी इस गाड़ी में सो गया और उसने मच्छर मारने की अगरबत्ती जलाई. अगरबत्ती से गाड़ी की सीट में आग लग गई और मुकरी गाड़ी में सोता ही रह गया. आग लगने से पीछे खड़ी कार भी आग की चपेट में आ गई. निगम की दमकलों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और शव को एमबीएस को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया है.

Reporter: KK Sharma

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार ने प्रतापगढ़ के 6000 किसानों को सौंपा अफीम की खेती का लाइसेंस, 5 नवंबर तक जारी रहेगी यह प्रक्रिया

राजस्थान के 'जलियांवाला बाग' मानगढ़ धाम में पहुंचेंगे PM Modi, 3 प्रदेश के CM भी होंगे शामिल

Aaj Ka Rashifal: आज मीन की शादी के लिए आएगा रिश्ता, कर्क राशि की प्यार की तलाश होगी खत्म

Trending news