Aaj Ka Rashifal: आज मीन की शादी के लिए आएगा रिश्ता, कर्क राशि की प्यार की तलाश होगी खत्म
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: आज मीन की शादी के लिए आएगा रिश्ता, कर्क राशि की प्यार की तलाश होगी खत्म

Aaj Ka Rashifal: कर्क राशिवाले यदि सिंगल हैं, तो किसी के साथ सकारात्मक बातचीत शुरू होगी. वहीं, कुंभ राशिवाले अगर किसी निजी कंपनी में नौकरी करते है और किसी प्रोजेक्ट पर कुछ महीनों से काम कर रहे थे तो आज के दिन उसमे असफलता हाथ लग सकती है.

Aaj Ka Rashifal: आज मीन की शादी के लिए आएगा रिश्ता, कर्क राशि की प्यार की तलाश होगी खत्म

Aaj Ka Rashifal: कर्क राशिवाले यदि सिंगल हैं, तो किसी के साथ सकारात्मक बातचीत शुरू होगी. वहीं, कुंभ राशिवाले अगर किसी निजी कंपनी में नौकरी करते है और किसी प्रोजेक्ट पर कुछ महीनों से काम कर रहे थे तो आज के दिन उसमे असफलता हाथ लग सकती है. 

मेष राशि
नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग तो मिलेगा लेकिन यह पर्याप्त नहीं होगा. काम को लेकर शंका रहेगी. भाई या बहन के साथ संबंध मजबूत बनाए रखें क्योंकि वे आपके बहुत काम आएंगे. किसी रिश्तेदार के द्वारा भी आपकी सहायता की जाएगी. 

वृषभ राशि
मन में नए-नए विचारों का समावेश होगा और आप पहले से ज्यादा तरोताजा और ऊर्जावान महसूस करेंगे. मन किसी बात को लेकर प्रसन्न रहेगा और कुछ नया करने का विचार मन में आएगा. किसी अपने के द्वारा आपको खुशी मिलेगी. 

मिथुन राशि
परीक्षा को लेकर चिंता रह सकती है और ज्यादातर समय पढ़ाई में ही व्यतीत होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, तो कुछ लोगों का साथ मिलेगा और उनके द्वारा मार्गदर्शन भी किया जाएगा. 

कर्क राशि
यदि आप सिंगल हैं, तो किसी के साथ सकारात्मक बातचीत शुरू होगी. ऐसे में शुरू में ही उत्तेजित होने से बचे अन्यथा बात बिगड़ सकती है. 

सिंह राशि
शारीरिक रूप से एकदम स्वस्थ रहेंगे और किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं होगी. पुरानी बीमारी से आराम मिलेगा, लेकिन घरवालों के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. 

कन्या राशि
यदि किसी के साथ प्रेम-संबंध में हैं, तो उनके साथ कुछ बातों को लेकर अनबन होगी, लेकिन यदि आपने धैर्य से काम लिया और उन्हें समझने का प्रयास किया तो स्थिति संभल जाएगी. 

तुला राशि
यदि आप कॉलेज में हैं, तो आज का दिन शुभ तो रहेगा, लेकिन किसी काम में अटक सकते हैं, ऐसे में सीनियर का सहयोग मिलेगा, लेकिन उनकी भी आपसे किसी बात को लेकर अपेक्षा रहेगी. 

वृश्चिक राशि
मानसिक रूप से कोई समस्या रह सकती है. मन किसी बात को लेकर बेचैन रहेगा और अशांति का अनुभव करेंगे. उल्टी होने की समस्या हो सकती है. माईग्रेन के रोगी किसी बात की चिंता न ले अन्यथा समस्या बढ़ जाएगी और जल्दी से दर्द समाप्त नहीं होगा. 

धनु राशि
विवाह को कुछ समय हो गया है, तो आज का दिन आप दोनों के लिए यादगार रहने की उम्मीद है. आज आप दोनों के बीच कुछ ऐसा होगा जो मीठी याद बनकर रह जाएगा. 

मकर राशि
राजनीति के क्षेत्र में काम करते हैं, तो आज के दिन अपने विरोधियों से बचकर रहें क्योंकि वे आपकी गलतियों को पकड़कर उन्हें बड़ा बनाने का प्रयास कर सकते हैं. 

कुंभ राशि
निजी नौकरी करते हैं और किसी प्रोजेक्ट पर कुछ महीनों से काम कर रहे थे, तो आज के दिन उसमे असफलता हाथ लग सकती है. बॉस भी आपको लेकर आशंकित रहेंगे और काम से खुश नहीं होंगे. 

मीन राशि
विवाह के लिए रिश्ता ढूंढ रहे हैं, तो किसी का रिश्ता तो आएगा लेकिन किसी कारणवश बात आगे नहीं बढ़ पाएगी. ऐसे में उदास होने की बजाए सकारात्मक रवैया अपनाएंगे तो बेहतर रहेगा. 

Trending news