रामगंजमंडी: भाजपा परिवर्तन यात्रा में चोरों ने MLA के बेटे की जेब से चुराएं रुपये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1881785

रामगंजमंडी: भाजपा परिवर्तन यात्रा में चोरों ने MLA के बेटे की जेब से चुराएं रुपये

Ramganjmandi, Kota News: कोटा जिले की रामगंजमंडी में भाजपा परिवर्तन यात्रा में जेब कतारों ने लोगों को निशाना बनाया. विधायक चंद्रकांता मेघवाल के बेटे सहित 3 की जेब से 86 हजार रुपये उड़ाए. 

रामगंजमंडी: भाजपा परिवर्तन यात्रा में चोरों ने MLA के बेटे की जेब से चुराएं रुपये

Ramganjmandi, Kota News: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी में भाजपा परिवर्तन यात्रा के दौरान जेब कतारों ने भाजपा कार्यकर्ताओ को निशाना बनाया. जेब कतरों ने केशवरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल के बेटे सहित 3 कार्यकर्ताओं की जेब काट ली, जिनके जेब से चोरों ने शातिराना तरीके से 86 हजार रुपये चुरा लिए. 

चोरों ने चुराएं 86 हजार रुपये 
दरअसल, जेब कतरो ने भीड़ का फायदा उठाते हुए विधायक चंद्रकांता मेघवाल के बेटे हनी वर्मा के 6 हजार, अरनिया पूर्व सरपंच रामदयाल गुर्जर के 40 हजार और एक लुहार बस्ती निवासी युवक के 40 हजार रुपये जेब से चोरी हो गए. 

यह भी पढ़ेंः चिपचिपी गर्मी से अगले 24 घंटे में कोटा, उदयपुर, भरतपुर और जयपुर संभाग को मिलेगी राहत

इसके बाद अंबेडकर चौराहे पर मुख्य सभा में भाजपा नेता अजय सिंह भदौरिया की जेब में हाथ डाल रहे एक चोर को भदौरिया ने रंगे हाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.  

एक चोर की तलाश जारी 
मामले को लेकर लुहार बस्ती निवासी युवक और अरनिया पूर्व सरपंच ने रामगंज मंडी थाने में जेब कटने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है.  पुलिस के अनुसार, मामले में 3 नाबालिग आरोपियों को डिटेन किया गया है. मामले में पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि नाबालिग लड़कों से चोरी करवा रहा एक चोर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः सतीश पूनिया बोले- वसुंधरा राजे ने यात्रा निकाली थी तो उस वक्त उनका ग्लैमर था...

यह भी पढ़ेंः Bhilwara Road Accident : स्कूल से लौट रहे दो मासूम छात्रों को ट्रैक्टर ने रौंदा, दो की मौत, एक घायल

Trending news