Rajasthan Jobs: राजस्थान के कोटा में अग्निवीरों की होगी भर्ती, 17 जिलों के अभ्यर्थी लेंगे हिस्सा, गाइडलाइन जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1736416

Rajasthan Jobs: राजस्थान के कोटा में अग्निवीरों की होगी भर्ती, 17 जिलों के अभ्यर्थी लेंगे हिस्सा, गाइडलाइन जारी

Rajasthan Jobs: राजस्थान के कोटा में अग्निवीरों की भर्ती होगी. यह भर्ती 1 से 8 जुलाई के बीच होगी. इस भर्ती में 17 जिलों के अभ्यर्थी हिस्सा लेंगे. गाइड लाइन जारी हो गई है. यदि आप इस भर्ती में हिस्सा लेना चाह रहे हैं, तो एक बार गाइडलाइन जरूर पढ़लें.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan Jobs: अग्निवीर भर्ती से जुड़ी बड़ी खबर है. जो कैंडिडेट्स अग्निवीर भर्ती परीक्षा का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए ये खबर काफी काम की है. आपको बता दें कि कोटा में 1 से 8 जुलाई तक अग्निवीरों की भर्ती की जाएगी. इसके लिए गाइड लाइन भी जारी कर दी गई है. इस भर्ती में राजस्थान के 17 जिलों के कैंडिडेट्स हिस्सा लेंगे. सेना अग्निवीर भर्ती श्रीनाथपुरम स्टेडियम में की जाएगी.

इसमें 17 जिलों के अभ्यर्थी भाग लेंगे. सोमवार को अतिरिक्त कलेक्टर (शहर) बृजमोहन बैरवा, सेना भर्ती निदेशक कर्नल इन्द्रजीत सिंह के नेतृत्व में संबंधित विभागों के अधिकारियों ने मौका मुआयना कर के तैयारियों का जायजा लिया.
 
स्टेडियम आरक्षित

सेना भर्ती के निदेशक ने बताया कि 26 जून से पूरा स्टेडियम अग्निवीर भर्ती के लिए आरक्षित कर लिया गया है.इस दौरान 26 जून से 8 जुलाई तक स्टेडियम आम लोगों के लिए प्रतिबमधित कर दिया जाएगा. इस दौरान यहां आम लोगों कि एंट्री नहीं होगी.17 जिलों के अभ्यर्थी अलग-अलग तिथियों को दौड़ में भाग लेने के लिए स्टेडियम पहुंचेगे। सफल अभ्यर्थी अन्य शारीरिक दक्षता परीक्षा में भाग लेंगे, 8 जुलाई को सफल अभ्यर्थियों का मेडिकल परीक्षण होगा.

सिंथेटिक ट्रैक पर होगी ये भर्ती

खास बात यह है कि इस बार श्रीनाथपुरम स्टेडियम के सिंथेटिक ट्रैक पर होगी.इसके लिए सेना भर्ती में भाग लेने वाले युवाओं को स्पोर्ट शूज पहनकर आने होंगे. इसके आलावा भर्ती में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स सेना की गाइडलाइन को जरूर देखलें, भर्ती में शामिल होने के लिए आप अपने आवश्यक दस्तावेज जरूर लेकर आएं.

ये भी पढ़ें- सीएस की रेस में पहले दस अब सिर्फ पांच नाम शामिल, जानें किसके नाम पर लग सकती है मुहर

 

 

Trending news