Lok Sabha Chunav 2024: पूर्व CM गहलोत का बड़ा बयान, बोले- मुझे नहीं लगता कि मोदी PM बनेंगे BJP की हार का कारण....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242493

Lok Sabha Chunav 2024: पूर्व CM गहलोत का बड़ा बयान, बोले- मुझे नहीं लगता कि मोदी PM बनेंगे BJP की हार का कारण....

Lok Sabha Chunav 2024: पूर्व CM अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मोदी PM बनेंगे. इसके अलावा उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

Ashok Gehlot

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे सभी के सामने होंगे. इससे पहले कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं. पक्ष-विपक्ष के नेता एक दूसरे पर आरोप भी लगा रहे हैं.इसी बीच राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है. 

राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत ने एक बयान देते हुए कहा,'' मुझे नहीं लगता कि मोदी पीएम बनेंगे. मैं कोई भविष्यवाणी नहीं कर रहा बल्कि मैं तो हालात देखकर बात कर रहा हूं. लोगों को बीजेपी मुद्दों से भटका रही है.''

पूर्व सीएम गहलोत ने कहा किइस बार पीएम मोदी ने  बड़ी गलती कर दी है. पीएम मोदी की गलती बीजेपी को भारी पड़ेगी. इस बार बीजेपी का चुनाव सिर्फ मोदी के नाम पर है. मोदी गारन्टी के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं, कोई एमपी का नाम नहीं है. पूरे देश में ब्रान्डिंग में किसी प्रत्याशी का नाम नहीं है. बीजेपी का नाम तक नहीं है.  यह इनकी हार का सबसे बड़ा कारण बनेगा.

इससे पहले अशोक गहलोत पीएम मोदी की गारंटी को लेकर भी कई सवाल उठा चुके हैं. उन्होंने कहा था कि 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा हमारी सरकार ने दिया था लेकिन 5 लाख का बीमा मोदी सरकार दे रही है. वहीं जोधपुर में पानी से जुड़े मुद्दे पर गहलोत ने कहा था कि जोधपुर में पानी के संकट को दूर किया गया है.

Trending news