Lok Sabha Chunav 2024:PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने BJP पर साधा निशाना,कहा-PM मोदी ने किसानों को खून के आंसू रुलाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2215160

Lok Sabha Chunav 2024:PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने BJP पर साधा निशाना,कहा-PM मोदी ने किसानों को खून के आंसू रुलाया

Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के अजमेर लोकसभा चुनाव प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के समर्थन में रविवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने अरांई में जनसंभा को संबोधित किया और चुनाव प्रचार किया.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के अजमेर लोकसभा चुनाव प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के समर्थन में रविवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने अरांई में जनसंभा को संबोधित किया और चुनाव प्रचार किया.

पीसीसी चीफ डोटासरा तथा नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली हेलीकॉप्टर से अरांई पहुंचे.जहां लोकसभा चुनाव प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी विधायक विकास चौधरी पूर्व मंत्री रघु शर्मा पूर्व मंत्री नसीम अख्तर इंसाफ , कांग्रेस निर्वतमान जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़ शिव प्रकाश गुर्जर द्रोपदी कोली आदि ने पीसीसी चीफ डोटासरा तथा नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली का माला और पुष्प कुछ भेंट कर स्वागत किया इसके बाद गुलानिया पैराडाइज में जनसभा को संबोधित किया. 

जनसभा को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को खून के आंसू रुलाया है.किसानों को आतंकवादी माओवादी सहित कई अपराधिक नाम से पुकारा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते तो आज किसान आंदोलन नहीं करते उनके सारे कर्ज माफ हो जाते उनको सभी योजनाओं का भरपूर लाभ मिलता लेकिन भाजपा की सरकार पूरी तरह से किसान विरोधी रही है. 

डोटासरा ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य की भजनलाल सरकार ने पिछले 3 महीने से अधिक के समय में कुछ भी नहीं किया यहां तक की कभी भजन भी नहीं किया . जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक विकास चौधरी ने कहा कि पैसे के दम पर कोई चुनाव नहीं जितना इसके लिए जनता के दिलों में जगह बनानी पड़ती है पुलिस व प्रशासन सरकार के दबाव में आमजन को परेशान कर रहे हैं इससे कुछ नहीं होने वाला है जनता चुनाव में जवाब देगी. 

विधायक विकास चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार ने युवाओं को रोजगार मांगने पर लाठियां से पीटा तो किसानों को भी लाठियां ही मिली ना तो किसानों की आई बड़ी और ना ही स्वामीनाथन आयोग लागू किया गया. वहीं राजस्थान में पर्ची की सरकार है जो करती कुछ भी नहीं है केवल दिखावा है.

वहीं लोकसभा चुनाव प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी ने कहा कि भाजपा कि केंद्र और राज्य सरकार किसान और गरीबों के लिए कुछ भी नहीं कर रही है केवल उनके साथ झूठा वादा करती है बाकी अब तक किसानों को कुछ भी नहीं दिया गया है बल्कि कांग्रेस का घोषणा पत्र यदि कांग्रेस की सरकार आती है तो जरूर पूरा किया जाएगा. 

वहीं नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के सभी वादे झूठे हैं और किए गए घोषणा पत्र को कभी भी धरातल पर नहीं उतरा है एक भी योजना गांव और गरीब किसान लिए नहीं चलाई गई है पेंशन योजना भी कांग्रेस सरकार ने चलाई और पेंशन भी कांग्रेस ने बधाई. 

टीकाराम जूली ने कहा कि चुनाव में अच्छी बातें करने वाले गरीब के हित की बात कभी नहीं करते हैं. भाजपा उम्मीदवार ने केवल पैसे बनाये हैं और कुछ नहीं किया है इसलिए गांव और गरीब और किस के बेटे रामचंद्र चौधरी को वोट देने की अपील की.जनसभा को पूर्व मंत्री रघु शर्मा ने भी संबोधित किया.इस दौरान पूर्व विधायक महेंद्र सिंह गुर्जर रामनारायण गुर्जर महेंद्र सिंह रलावता, निर्वतमान जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़ , द्रोपदी कोली, शिवप्रकाश गुर्जर, आदि मौजूद थे.

म्हारो तेजा सुपर डुपर पर नाचे डोटासरा
संबोधन के बाद कार्यकर्ताओं की इच्छा जताने पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित सभी नेता मारो तेज सुपर डुपर पर डांस किया और पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी का मोरिया बुलवाना है और कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रामचंद्र चौधरी को जिताना है.

यह भी पढ़ें:Neem Ka Thana Crime News:रॉयल्टी कर्मचारी पर बदमाशों ने की फायरिंग,पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

Trending news