Lok Sabha Chunav 2024:बाड़मेर में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,मतदान से 1 दिन पहले RLP ने BJP को दिया समर्थन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2221080

Lok Sabha Chunav 2024:बाड़मेर में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,मतदान से 1 दिन पहले RLP ने BJP को दिया समर्थन

Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा चुनाव में बड़ा उलट फेर हो गया है.जहां पर मतदान से एक दिन पहले ही कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है.जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा को समर्थन दिया है.

Barmer Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा चुनाव में बड़ा उलट फेर हो गया है.जहां पर मतदान से एक दिन पहले ही कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है. इंडिया गठबंधन में हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की जिला इकाई ने बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा को समर्थन दिया है.

भाजपा के प्रत्याशी कैलाश चौधरी की समर्थन में कल मतदान करने का ऐलान कर दिया है. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के जिला संयोजक गजेंद्र चौधरी ने बताया कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का कांग्रेस के साथ गठबंधन है लेकिन बाड़मेर जिले में कांग्रेस के नेता गठबंधन धर्म नहीं निभा रहे हैं और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को खत्म करना चाह रहे हैं.

इसलिए लोकसभा चुनावों के प्रचार-प्रसार में हनुमान बेनीवाल की सभा तक नहीं करवाई जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में आक्रोश का माहौल है जिसके चलते आज राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के जिला इकाई के कार्यकर्ताओं ने बैठक कर भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी को समर्थन दिया है. 

इतना ही नहीं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने 2019 में हनुमान बेनीवाल व कैलाश चौधरी पर बायतु में हुए हमले को भी जिक्र करते हुए कहा कि इन्हीं कांग्रेस के नेताओं ने आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल पर हमला करवाया था और अभी भी कांग्रेस के नेता बाड़मेर में आरएलपी को खत्म करने में लगे हुए हैं. 

इसलिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के प्रत्याशी कैलाश चौधरी के साथ मजबूती से खड़ा रहने का निर्णय लिया है. वहीं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा भाजपा को समर्थन देने के बाद केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का आभार जताते हुए कहा कि जिलेभर के सभी विधानसभाओं के आरएलपी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रवाद से प्रेरित होकर मोदी जी को मजबूत करने के लिए भाजपा को समर्थन दिया है.इसे लोकसभा चुनाव में भाजपा को मजबूती मिलेगी. इस दौरान बड़ी संख्या में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ता व भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें:Jhunjhunu Crime News:खनन माफिया को किसकी शह? अवैध खनन को लेकर आक्यावाली ढाणी में धरना

Trending news