पूर्वी राजस्थान में अमित शाह के कार्यक्रम में हुई नारेबाजी तो कहा- देखो अशोक गहलोत ने कुछ लोगों को भेजा है...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1842611

पूर्वी राजस्थान में अमित शाह के कार्यक्रम में हुई नारेबाजी तो कहा- देखो अशोक गहलोत ने कुछ लोगों को भेजा है...

Amit Shah in Gangapur City : ERCP योजना को लेकर किसान सम्मेलन में मौजूद कुछ लोगो द्वारा नारेबाजी की गई. जिसे देखकर अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कुछ लोगो को भेजा है .

पूर्वी राजस्थान में अमित शाह के कार्यक्रम में हुई नारेबाजी तो कहा- देखो अशोक गहलोत ने कुछ लोगों को भेजा है...

Amit Shah in Gangapur City : गंगापुरसिटी के थड़ी गांव में इफको द्वारा आयोजित सहकार किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री एंव सहकारिता मंत्री अमित शाह ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह के संबोधन के दौरान इआरसीपी योजना को लेकर किसान सम्मेलन में मौजूद कुछ लोगों द्वारा नारेबाजी भी की गई. जिसे देखकर अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कुछ लोगों को भेजा है, उन्हें भी कुछ देर प्रोटेस्ट कर लेने दो. अमित शाह की यह बात सुनकर प्रोटेस्ट करने वाले लोग भी कुछ ही देर में शांत हो गए.

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लाल डायरी से डरते है क्यों कि लाल डायरी में काँग्रेस सरकार का भ्रष्टाचार का लेखा जोखा है , उन्होंने कहा कि अब कोई भी व्यक्ति लाल डायरी अपने पास ना रखे, नहीं तो गहलोत नाराज हो जायेंगे. अमित शाह ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने किसानों आत्मनिर्भर और समृद्ध बनाने के लिए अलग से सहकारिता मंत्रालय बनाया है. उन्होंने कहा कि सहकारिता के माध्यम से किसान आत्मनिर्भर और समृद्ध बन रहा है. अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार किसानों को सीधे उनके खातों में 6 हजार रुपये डाल रहे है, जिससे किसानों को काफी सहायता मिल रही है. अमित शाह ने किसानों से आहवाहन करते हुवे कहा कि किसानों ने हमेशा भाजपा का समर्थन किया है और आगामी विधानसभा चुनावों में राजस्थान की कांग्रेस सरकार को हर हाल में उखाड़कर फेंकना है.

साथ ही उन्होंने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनावों में राजस्थान में भाजपा की सरकार बनाने के बाद 2024 के लोगसभा चुनावों में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है. उन्होंने किसानों से आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनावों में भाजपा को जिताने के लिए किसान सम्मेलन में संकल्प लेकर जाने की अपील की. इस दौरान अमित शाह ने केंद्र सरकार द्वारा किसानों के लिए संचालित की जा रही विभिन्न योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी सरकार किसानों के साथ है और किसानों के सम्मान और किसानों को समृद्ध व आत्मनिर्भर बनाने के लिए काम कर रही है. इस दौरान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने भी किसानों को संबोधित किया और किसानों से सम्बंधित योजनाओं की जानकारी किसानों को दी. कहने को तो इफको द्वारा आयोजित सहकार किसान सम्मेलन सरकारी कार्यक्रम था ,लेकिन भाजपा ने इसका राजनीति दृष्टि से भी भरपूर फायदा उठाया और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कार्यक्रम के माध्यम से किसानों को साधने का भरपूर प्रयास किया.

गौरतलब है कि साल 2018 के विधानसभा चुनावों में भाजपा को पूर्वी राजस्थान में करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. ऐसे में भाजपा इस बार के विधानसभा चुनावों में पूर्वी राजस्थान में कोई कोर कसर नही छोड़ना चाहती. जिसके चलते भाजपा द्वारा पूर्वी राजस्थान को साधने का पुरा प्रयास किया जा रहा है. गंगापुरसिटी में आयोजित सहकार किसान सम्मेलन भी इसी कड़ी में एक प्रयास है. वही भाजपा 2 सितंबर को रणथंभौर के त्रिनेत्र गणेश मन्दिर से परिवर्तन यात्रा का आगाज करने जा रही है. जो पुर्वी राजस्थान के सभी विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी. भाजपा की परिवर्तन यात्रा को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हरीझंडी दिखाकर रवाना करेंगे. अमित शाह के बाद जेपी नड्डा का 2 सितंबर को रणथंभौर आना भाजपा की पूर्वी राजस्थान में पकड़ मजबूत करने का प्रयास रहेगा. आज गंगापुरसिटी में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ,लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के साथ ही राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ,सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ,नेताप्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ,जसकोर मीणा ,मनोज राजौरिया ,जितेंद्र गोठवाल , रमेश मीणा आदि भाजपा नेता मंच पर मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें

सुरक्षित लैंड हो जाती कल्पना चावला, जानिए चंद मिनटों में ऐसा क्या हुआ?

राजस्थान से बहती है भारत की सबसे छोटी नदी, जानिए कितनी है लंबाई

Trending news