राजस्थान- बीजेपी ने दिया नारा, जयपुर हम शर्मिंदा है, तेरे कातिल जिंदा है
Advertisement

राजस्थान- बीजेपी ने दिया नारा, जयपुर हम शर्मिंदा है, तेरे कातिल जिंदा है


Jaipur Bomb Blast: 13 मई 2008 को जयपुर में हुए सीरीयल बम लास्ट पर राजस्थान हाई कोर्ट के फैसले पर बीजेपी पर फ्रंट फुट पर खेलने की तैयारी कर रही है.  बीजेपी ने राजस्थान हाई कोर्ट के फैसले का विरोध करते हुए जयपुरवासियों के लिए इंसाफ की मांग करते हुए वीडियों जारी किया है. 

राजस्थान- बीजेपी ने दिया नारा, जयपुर हम शर्मिंदा है, तेरे कातिल जिंदा है

Jaipur Bomb Blast: 13 मई 2008 को जयपुर में हुए सीरीयल बम लास्ट पर राजस्थान हाई कोर्ट के फैसले पर बीजेपी पर फ्रंट फुट पर खेलने की तैयारी कर रही है. हाई कोर्ट ने 15 साल पुरानी जयपुर ब्लास्ट को लेकर इसके साभी 4 लोगों  को दोषियों को राहत दी थी. जिसके लेकर गहलोत सरकार भी हाई कोर्ट के इस फैसलो के लेकर विरोध जता रही है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- विदेश से इम्पोर्ट होने वाली शराब हुई महंगी, इन ब्रांडस के लिए देना होगा इतना रेट

 

वहीं इस बार यह विरोध बीजेपी की तरफ से दिख रहा है. बीजेपी ने अपने  अधिकारिक ट्विटर पर एक स्लोगन के  एक वीडियों भी जारी किया है,  जिसका नाम The Rajasthan Story दिया है, जिसमें कहा गया “जयपुर हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं” इसके साथ ही बीजेपी ने  हाई कोर्ट में  कांग्रेस सरकार की कमजोर पैरवी को लेकर भी सवाल खड़े किए है. जिसमें उन्होंने कहा है कि  कांग्रेस सरकार की कमोजर पैरवी के कारण  जयपुर सीरीयल बम लास्ट  के चारों दोषियों  रिहा हुए.  इसी के साथ बीजेपी ने #इंसाफमांगेराजस्थान का कैपेन भी चलाया है.

यह वीडियों 1:53 सेकेंड का है. जिसमें साल 2008 में  जयपुर में लगातार हुए सीरीयल बमलास्ट की भयावता को दर्शाया गया है. साथ ही जारी हुए वीडियों में एक पीड़िता के जरिए घटना की वीभत्सना को बताया गया. साथ ही राजस्थान सरकार की न्याय के प्रति  उदासीनता को लेकर आरोप लगाया कि सरकार को 2008 में जयपुर में हुए सीरीयल बमलास्टमें मारे गए लोगों को न्याय की बज सरकार आंतकियों को बचा रही है. 

यह भी पढ़ेंः पंचायतीराज उपचुनाव -  कनबा सीट पर कांग्रेस का कब्जा, गुलशन कुमार ने 2655 मतो से की जीत दर्ज

Trending news