प्रतापगढ़ जेल से 2 आरोपी गिरफ्तार, बरामद हुए थे मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1653136

प्रतापगढ़ जेल से 2 आरोपी गिरफ्तार, बरामद हुए थे मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण

राजस्थान में प्रतापगढ़ की जिला जेल में 2 महीने पहले मिले मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के जखीरे के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने दो और कैदियों को अदालत के आदेश पर गिरफ्तार किया है. 

प्रतापगढ़ जेल से 2 आरोपी गिरफ्तार, बरामद हुए थे मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ की जिला जेल में 2 महीने पहले मिले मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के जखीरे के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने दो और कैदियों को अदालत के आदेश पर गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को जिला जेल से 7 कैदियों को गिरफ्तार किया था, जिन्हें वापस जेल भेजा जा चुका है.

कोतवाली थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि 6 फरवरी 2023 को पुलिस ने जिला जेल से सर्च ऑपरेशन के दौरान 13 मोबाइल और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए थे. पुलिस ने इस मामले में नामजद आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था. 

यह भी पढ़ें- कर्क, वृश्चिक और धनु राशि के लोगों को मिल सकता है आज बड़ा धोखा, रहें सतर्क, जानें अपना राशिफल

 

मंगलवार को अदालत के आदेश पर कारागृह संशोधन अधिनियम के तहत जब्त मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के मामले में जिला जेल में बंद 7 कैदियों को गिरफ्तार किया था. रिमांड अवधि के दौरान पुलिस को पूछताछ में मोबाइल की खरीद-फरोख्त और बातचीत के विषय में कई अहम जानकारियां हाथ लगी थी. 

पुलिस ने कही ये बात
गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि जिला जेल में मादक पदार्थ तस्करी के मामले में बंद जोधपुर निवासी राजूराम विश्नोई और हनुमान मोबाइल से बातचीत करते थे और अन्य कैदियों को भी मोबाइल उपलब्ध करवाते थे. इस पर पुलिस ने आज जिला जेल से दोनों कैदियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब इनसे पूछताछ में जुटी है. इस मामले में अभी तक 9 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं.

य़ह भी पढ़ें- VIDEO: गेहूं कटाई का दमदार देसी जुगाड़, बिना पैसे खत्म किए अकेले ही काट डालेंगे पूरा खेत

Trending news