प्रतापगढ़ में किसानों की मोटर, केबल और स्टार्टर चुराने वाले गैंग का हुआ खुलासा, चार मोटर बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439298

प्रतापगढ़ में किसानों की मोटर, केबल और स्टार्टर चुराने वाले गैंग का हुआ खुलासा, चार मोटर बरामद

प्रतापगढ़ के छोटीसादड़ी थाना पुलिस ने कुएं और बोरबेल से मोटर चोरी के मामले में दो आरोपीयो को गिरफ्तार कर उनसे चार मोटरें और अन्य सामग्री बरामद की है. 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

छोटीसादड़ी:  प्रतापगढ़ के छोटीसादड़ी थाना पुलिस ने कुएं और बोरबेल से मोटर चोरी के मामले में दो आरोपीयो को गिरफ्तार कर उनसे चार मोटरें और अन्य सामग्री बरामद की है. थानाधिकारी दीपक बंजारा ने बताया की 7 नवंबर को किसान अमर सिंह पिता लखमा मीणा निवासी पिपली खेड़ा करजू ने एक रिपोर्ट पेश कि मुझ प्रार्थी की आराजी खेत पर बने कुए से एक पानी मोटर और स्टार्टर जो खेत सिचाई करने में कार्य आ रहे थे.

जब में अपने आराजी जमीन पर गया, तो देखा कि पानी की मोटर , स्टार्टर और केबल नहीं थी. मैंने आसपास देखा पर मोटर कहीं पर दिखाई नहीं दी. 

कोई अज्ञात व्यक्ति मोटर और स्टार्टर एवं केबल चुराकर ले गया. पुलिस ने रिपोट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की जिसमे अर्जुन पुत्र बाबरू मीणा निवासी ईंटो का तालाब और सुरेश पुत्र कजोडी मल खटिक निवासी खटिक मोहल्ला छोटीसादड़ी को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों की निशादेही पर पुलिस ने चार पानी की मोटरों को जप्त किया.

गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस अन्य चोरियों के मामले में पूछताछ कर रही है, इससे पूर्व भी छोटीसादड़ी पुलिस ने चार आरोपियो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चार पानी की मोटरे बरामद करने में सफलता हासिल की है.

रिपोर्टर - विवेक उपाध्याय

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा के छींच गांव में ग्रामीणों की चोरी हो रही जिंदगी भर की कमाई, एक साथ 6 घरों के चोरो ने चटकाए ताले

 

Trending news