बांसवाड़ा के छींच गांव में ग्रामीणों की चोरी हो रही जिंदगी भर की कमाई, एक साथ 6 घरों के चोरो ने चटकाए ताले
Advertisement

बांसवाड़ा के छींच गांव में ग्रामीणों की चोरी हो रही जिंदगी भर की कमाई, एक साथ 6 घरों के चोरो ने चटकाए ताले

बांसवाड़ा जिले के बागीदौरा, छींच गांव में चोरों ने 6 मकानों के ताले तोड़े, चोर दो मकानों से लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवर चुरा कर ले गए ,कस्बे ने स्थित दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में 6 चोर दिखाई दिए, पुलिस ने मामला दर्ज कर फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू की.

 

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज.

छींच: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के बागीदौरा, छींच कस्बे में चोरों ने शनिवार रात धावा बोला. एक के बाद एक 6 मकानों के ताले तोड़े. चोर यहां से दो घर से लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवर और 5 हजार नकदी ले उड़े. वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है. रात करीब 2:30 बजे दो बाइक पर 6 संदिग्ध गांव में पहुंचे. इसमें एक युवती भी नज़र आ रही है. एक बदमाश के हाथ में तलवार तो दूसरे के हाथ में कटर मशीन थी. चोरों ने जिन मकानों को निशाना बनाया उनके पड़ोसियों के मकान के घर के आगे कुंडी बंद कर दी. इसके बाद मकानों के ताले तोड़े और नहीं टूटे तो कटर मशीन से काट दिए. 

चोरी की वारदात के बाद ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई. एक जगह वारदात के बाद दूसरे घर से भी जेवर चोरी की बात सामने आई. इसके बाद चार अन्य मकान के ताले टूटने की सूचना के साथ ही ग्रामीणों ने रोष जताया. ग्रामीणों ने बताया कि गांव में रोड लाइट नहीं है, और पुलिस गश्त के भी इंतजाम नहीं है. इसकी वजह से चोर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पहले भी बैंक में चोरी हुई, जिसका खुलासा नहीं हुआ है। चोरी की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जानकारी ली.

यहां हुई चोरी..
1-दीपिका पत्नी शांतिलाल पंचाल ने बताया कि घर पर ताला लगा कर चोखला गई थी. मकान सूना था. सुबह करीब 7 बजे सास ने चोरी की सूचना दी. घर पहुंची तो पूरा सामान बिखरा था. सेफ टूटी थी और 3 तोले की चार सोने की चूड़ियां, तीन तोले का हार, 3 तोले की चेन और नकदी चोरी हो गई.
2- दिनेश पुत्र कचरा पंचाल के सूने मकान में भी चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. 18 तोला चांदी का कंदोरा, 20/0 तोला चांदी की 2 जोड़ी पायजेब, चांदी की 4 चूड़ियां 8 तोला, सोने के कान के आभूषण और एक तोला वजनी चेन चोर ले उड़े. दीवार में किया छेद, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा.
3 - छींच गांव में रात को मनीष जैन के घर के सीढ़ियों का ताला तोड़कर अंदर घुसने का प्रयास किया, लेकिन चोर असफल रहे.
4 - डायालाल के मकान का ताला तोड़ा और दीवार में छेद करने में नाकाम रहे.
5- नन्द किशोर शाह के घर के दरवाजे का ताला तोड़ा.
6- जगदीश पंचाल के घर में दरवाजे के ताले तोड़कर घुसे,लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा.

रिपोर्टर - अजय ओझा

ये भी पढ़ें- Bharatpur News : ताऊ ने भतीजे का का किया अंतिम संस्कार, फिर आई मर्डर की कहानी

राजस्थान के 10 हजार हुनरमंद हाथों को मिलेगा काम, कल से जयपुर में लगेगा जॉब फेयर, 30 हजार युवाओं ने कराया पंजीयन

 

Trending news