RSS का हरावल पथ संचलन, अरनोद में हुआ भव्य स्वागत
Advertisement

RSS का हरावल पथ संचलन, अरनोद में हुआ भव्य स्वागत

संघ के कार्यकर्ता घोष की ताल पर कदम से कदम मिलाते हुए चले. स्वयंसेवक जिसमें छोटे बच्चे भी बड़े ही उत्साह के साथ कदमताल मिलाते हुए चल रहे थे. 

RSS का हरावल पथ संचलन, अरनोद में हुआ भव्य स्वागत

 Arnod : राजस्थान के प्रतापगढ़ के अरनोद कस्बे में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का हरावल पथ संचलन महाराणा प्रताप स्टेडियम से निकला. जिसका जगह जगह पुष्प वर्षा के साथ नगर वासियों ने भव्य स्वागत किया. शिव पैलेस में विभाग प्रचारक सत्यनारायण के बौद्धिक कार्यक्रम के बाद पथ संचलन का समापन हुआ.

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द
संघ के कार्यकर्ता घोष की ताल पर कदम से कदम मिलाते हुए चले. स्वयंसेवक जिसमें छोटे बच्चे भी बड़े ही उत्साह के साथ कदमताल मिलाते हुए चल रहे थे. महाराणा प्रताप स्टेडियम से नई आबादी होते हुए बस स्टैंड मेन बाजार, दर्जी चौक, रविदास नगर, वाल्मीकि नगर, रतलाम रोड होते हुए शिव पैलेस पहुंचा. जहां पर समापन कार्यक्रम हुआ. 

Viral Video: भाजपा पार्षद ने पकड़ा सुपरवाइजर का कॉलर, पिलाया कीड़े पड़ा हुआ गंदा पानी
कार्यक्रम में भौतिक विभाग प्रचारक सत्यनारायण का रहा. इसमें उन्होंने बताया कि संघ के स्वयंसेवक हर प्रकार की विपदा से लड़ते हुए देश एवं मातृभूमि के रक्षा हेतु सदैव तत्पर रहते हैं. संघ को 100 साल पूरा होने पर हर गांव नगर तक संघ शक्ति का विस्तार हो इसके लिए सभी स्वयंसेवकों को प्रयत्न करना है.

कार्यक्रम में जिला संघचालक सीताराम डांगी विभाग के गीतालाल, बाबूलाल और जिला प्रचारक हेमंत मौजूद रहे. कार्यक्रम की मुख्य अतिथि अमृत सोनी अरनोद के और नगर के प्रबुद्ध लोग मातृशक्ति दुर्गा वाहिनी भी मौजूद रहे.

रिपोर्टर- विवेक उपाध्याय

धौलपुर में सड़क पर कार नहीं नाव की जरूरत, ड्रेनेज बेहाल कई कॉलोनी बनी टापू
 

Trending news