Pratapgarh Crime: कुख्यात बदमाश रेहान खान को निरुद्ध करने पर हाई कोर्ट ने लगाई मोहर, अपराध के कई मामले दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1975963

Pratapgarh Crime: कुख्यात बदमाश रेहान खान को निरुद्ध करने पर हाई कोर्ट ने लगाई मोहर, अपराध के कई मामले दर्ज

Pratapgarh Crime News: प्रतापगढ़ के कुख्यात बदमाश रेहान खान पठान को रासुका के तहत निरुद्ध करने के आदेश पर अब हाई कोर्ट ने भी लगाई मोहर. मध्य प्रदेश और राजस्थान में अपराधि के खिलाफ 16 से भी ज्यादा संगीत आपराधिक के मामले दर्ज हैं.

फाइल फोटो

Pratapgarh Crime: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के कुख्यात बदमाश रेहान खान पठान को रासुका के तहत निरुद्ध करने के आदेश पर अब हाई कोर्ट द्वारा भी मोहर लगा दी गई है. हाई कोर्ट की डबल बेंच के द्वारा इसका अनुमोदन किया गया है. 

यह भी पढ़े: चुनाव में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रतापगढ़ पुलिस ने निकाला पैदल मार्च

मध्य प्रदेश और राजस्थान में मामले दर्ज हैं
आपको बता दें कि रेहान खान पर मध्य प्रदेश और राजस्थान में 16 से भी ज्यादा संगीत आपराधिक के मामले दर्ज हैं.  रेहान खान पर मारपीट करने, फिरौती वसूलने, हथियार रखने, संपत्तियों पर कब्जा करने, पुलिस कर्मियों पर हमला करने, इत्यादि मामलें दर्ज हैं. इसके साथ ही प्रदेश में एक दशक के बाद रासुका के तहत यह बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है.

रेहान खान पठान हार्डकोर अपराधी है
पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि नौगांवा निवासी कुख्यात बदमाश रेहान खान पठान हार्डकोर अपराधी है, जिसे रासुका के तहत निरुद्ध करने के लिए आज हाईकोर्ट द्वारा भी अनुमोदन कर दिया गया है. रेहान खान पर लोगों के साथ मारपीट करने, डरा धमका कर फिरौती वसूलने, असहाय लोगों की संपत्तियों पर कब्जा करने, अवैध हथियार रखने, पुलिस कर्मियों के ऊपर जान लेने की नीयत से हमला करने सहित 16 से ज्यादा आपराधिक प्रकरण दर्ज है. 

यह भी पढ़े: झुंझुनूं में लगातार बढ़ता जा रहा वायु प्रदूषण, AQI पहुंचा 200 के ऊपर

 

पहले ही पांच पिस्तौल और 759 राउंड बरामद किए थे
रेहान पर मध्यप्रदेश के जावरा, नागदा, इंदौर और राजस्थान के बांसवाड़ा और प्रतापगढ़ जिले में गंभीर अपराधिक मामले दर्ज है. इसके साथ ही इसके कब्जे से पुलिस ने पहले ही पांच पिस्तौल और 759 राउंड बरामद किए थे. शातिर अपराधी रेहान का संबंध कई आपराधिक गिरोह से भी था, जिसके कारण राष्ट्रीय सुरक्षा कानून और लोक शांति के लिए यह खतरा बना हुआ था. इसे रासूका के तहत निरूद्ध करने के बाद लोगों को इसके आतंक से राहत मिलने का अनुमान लगायाजा रहा है. 

Trending news