सीएम अशोक गहलोत के दौरे को लेकर ट्रैफिक और पार्किंग के बदले इंतजाम, प्रतापगढ़ को मिल सकती है आज मिलेगी बड़ी सौगात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351078

सीएम अशोक गहलोत के दौरे को लेकर ट्रैफिक और पार्किंग के बदले इंतजाम, प्रतापगढ़ को मिल सकती है आज मिलेगी बड़ी सौगात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज दोपहर 2:15 बजे हायर सेकेंडरी स्कूल के फुटबॉल मैदान में हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे. यहां हेलीपैड के पास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है.

 

सीएम अशोक गहलोत के दौरे को लेकर ट्रैफिक और पार्किंग के बदले इंतजाम, प्रतापगढ़ को मिल सकती है आज मिलेगी बड़ी सौगात

Pratapgarh : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आज प्रतापगढ़ दौरे को लेकर जिला प्रशासन और जिला पुलिस की ओर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. सीएम अशोक गहलोत आज दोपहर 2:15 पर प्रतापगढ़ पहुंचेंगे और यहां राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का अवलोकन करने के बाद कहीं विकास कामों का शिलान्यास भी करेंगे. 

सीएम अशोक गहलोत के प्रतापगढ़ पहुंचने से पहले पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए गए हैं. एसपी अनिल कुमार बेनीवाल खुद हेलीपैड ओर सभा स्थल का जायजा लेने के बाद पुलिस की ड्यूटी तय करवा रहे हैं. पुलिस की ओर से सभा स्थल के चारों तरफ भारी पुलिस बल तैनात किया है.

Chanakya Niti : ये है स्वार्थी और धोखेबाज स्त्री की पहचान, आप भी परख लें एक बार

पुलिस महकमे की ओर से हेलीपैड पर भी भारी पुलिस जाब्ता लगाया गया है, ताकि सुरक्षा में किसी भी प्रकार की कोई चूक न हो सके. सीएम सुरक्षा को लेकर ग्राउंड के साथ-साथ मुख्य चौराहों पर भी पुलिस का जाब्ता लगाया गया. जिले की कई थानों की पुलिस सीएम सुरक्षा में लगाई गई है. वहीं जिला प्रशासन की ओर से आयोजन को लेकर माकूल व्यवस्था कर ली गई.

यातायात और पार्किंग को लेकर किए गए विशेष इंतजाम

प्रतापगढ़ में  पुलिस की ओर से यातायात और पार्किंग को लेकर विशेष इंतजाम किए गए हैं. बड़ी संख्या में ग्रामीण इलाकों से आने वाले वाहनों को लेकर एसपी द्वारा दिशा निर्देश जारी किए गए हैं. एसपी अनिल बेनीवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज दोपहर 2:15 बजे हायर सेकेंडरी स्कूल के फुटबॉल मैदान में हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे. यहां हेलीपैड के पास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है.

जालोर में दलित छात्र की मौत के बाद अब बारां के स्कूल में छात्र पर शिक्षक का हमला, सूजा पैर लेकर घर आया मासूम
इसके बाद सुखाड़िया स्टेडियम में गहलोत ग्रामीण ओलंपिक खेलों का अवलोकन करते हुए, धन्यवाद सभा को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों के जुटने का अनुमान है. इसके लिए यातायात पुलिस की ओर से पार्किंग के विशेष इंतजाम किए गए हैं. धरियावद रोड की तरफ से आने वाले वाहनों के लिए पशु चिकित्सालय के पीछे चित्तौड़गढ़ रोड से आने वाले वाहनों के लिए दीनदयाल सर्कल पर स्थित रिसोर्ट के पीछे, नीमच रोड की ओर से आने वाले वाहनों के लिए मालवा कॉलोनी ,दीनदयाल मार्केट और अरनोद ,मंदसौर तथा बांसवाड़ा रोड की ओर से आने वाले वाहनों के लिए कृषि उपज मंडी में और उसके पास वाली जमीन पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है. बेनीवाल ने वाहन चालकों से यातायात नियमों की पालना करने की अपील की है. साथ ही सुरक्षा को लेकर भी दिशानिर्देश जारी किए गए हैं.

रिपोर्टर- विवेक उपाध्याय

प्रतापगढ़ की खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news