प्रतापगढ़ में तस्कर ने मौज-मस्ती के लिए चलाई पिस्टल, खुद को मार ली गोली, पुलिस जांच में यह भी आया सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1643151

प्रतापगढ़ में तस्कर ने मौज-मस्ती के लिए चलाई पिस्टल, खुद को मार ली गोली, पुलिस जांच में यह भी आया सामने

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि तस्कर वसीम लाला ने गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने 3 दिन पहले मौज-शौक के लिए पिस्टल चलाई थी, लेकिन खुद की ही गोली लग गई.

 

प्रतापगढ़ में तस्कर ने मौज-मस्ती के लिए चलाई पिस्टल, खुद को मार ली गोली, पुलिस जांच में यह भी आया सामने

Pratapgarh: प्रतापगढ़ तस्करी के काले कारोबार को हवा देने वाले वसीम लाला को गुरुवार पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इस मामले में पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने एक और रोचक तथ्य सामने आया है. जिला पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि पुलिस ने जब वसीम लाला को गिरफ्तार किया था.

 तो उसके पैर में चोट आई हुई थी जिसका पुलिस ने जब मेडिकल करवाया तो सामने आया कि उसके पैर में गोली लगी थी. अनुसंधान के दौरान पुलिस ने वसीम लाला से जब पूछताछ की तो पता लगा कि 3 दिन पहले मौज-शौक के लिए पिस्टल चला रहे हैं वसीम लाला को खुद की ही पिस्टल से गोली लग गई थी. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने अब वसीम लाला के खिलाफ एक और मामला जिले के अरनोद थाने में दर्ज कर लिया है. 

प्रतापगढ़ एसपी अमित कुमार ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वसीम लाला के घर से एक पिस्टल बरामद की है. उन्होंने बताया की आरोपी के खिलाफ अब आर्न्स एक्ट की धारा 3/25, धार 25-6 और आईपीसी की धारा 336 के तहत मामला दर्ज किया हैं. एसपी अमित कुमार ने कहा कि अपराधियों को किसी भी हद तक छोड़ा नहीं जाएगा पुलिस द्वारा अपराधी की गिरफ्तारी के बाद उसके द्वारा किए गए अपराधों की समीक्षा करने के साथ ही अवैधीक कामों करने वालों का पिछा कर उन्हे जेल की सलाखों में भिजवाएंगे. 

गौरतलब है कि वसीम लाला को साइबर सेल और स्पेशल टीम की मदद के साथ अरनोद थाना पुलिस की मदद लेकर पुलिस ने आरोपी को चुनौती देने तस्करी करने और अन्य कई गंभीर आरोपों के मामलों में फरार चल रहे हैं वसीम लाला पुत्र इस्माइल खां पठान और तीन अन्य युवकों को गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें...

What is Good Friday: क्यों मनाते हैं गुड फ्राइडे, ब्लैक फ्राइडे और ग्रेट फ्राइडे का ईसा मसीह से क्या है संबंध

World Health Day 2023: वर्ल्ड हेल्थ-डे पर जानें क्या है 'हेल्थ फॉर ऑल', शुगर लेवल कम करने के लिए WHO ने सुझाए ये तरीके

Trending news