प्रतापगढ़ में छात्रा ने पिया कीटनाशक, अस्पताल में इलाज के दौराम हुई मौत
Advertisement

प्रतापगढ़ में छात्रा ने पिया कीटनाशक, अस्पताल में इलाज के दौराम हुई मौत

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में शुक्रवार को एक छात्रा के कीटनाशक सेवन करने का मामला सामने आया है. हादसे के समय छात्रा के माता-पिता नोत कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे. 

Pratapgarh News Zee Rajasthan

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में शुक्रवार को एक छात्रा के कीटनाशक सेवन करने का मामला सामने आया है.  छात्रा  की हालत बिगड़ने के बाद उसे प्रतापगढ़ के जिला अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Top 10 Rajasthan News: बीजेपी माइक्रो मैनेजमेंट के तहत करेगी प्रचार, सभाओं का रूट चार्ट तैयार, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 बता दें कि हादसे के समय छात्रा के माता-पिता नोत कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे और उसका बड़ा भाई अपनी पत्नी को लेने के लिए गया हुआ था.  छात्रा दो-तीन दिन से तनाव में थी और उसकी परीक्षाएं भी चल रही थी.

मामले को लेकर पीपलखूंट थाने के जांच अधिकारी नारायण लाल ने बताया कि, केला मेला के रहने वाले  प्रभुलाल ने बेटी की आत्महत्या का मामला  दर्ज करवाया था. जिसमें उसने बताया कि, गुरुवार को वह और उसकी पत्नी नोत कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश गए थे. उसका बेटा अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल गया हुआ था. उसकी बेटी घर में अकेली थी.  शाम को जब  उसका बेटा घर वापस लौटा तो उसने देखा कि घर से चंद कदमों की दूरी पर ही उसकी बहन उल्टियां कर रही थी और उसकी तबीयत भी काफी बिगड़ रही थी.  इस पर उसके भाई ने उसे  तुरंत स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाकर भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दी.

 हालत बिगड़ने पर निजी वाहन से उसे प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय लाया गया. जहां उपचार के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई. मृतका दसवीं की छात्रा बताई जा रही है और वर्तमान में उसकी परीक्षाएं चल रही थी. पीछले दो -तीन दिनों से वह काफी तनाव ग्रस्त थी. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है, मामले में अग्रिम जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- Bharatpur: सुजान गंगा नहर में मिला 12 वर्षीय मासूम का शव, होली के दिन से थी लापता

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

Trending news