प्रतापगढ़- सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से विशेष योग्यजनों को 22 स्कूटीया वितरित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1902002

प्रतापगढ़- सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से विशेष योग्यजनों को 22 स्कूटीया वितरित

Pratapgarh latest news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के पीजी कॉलेज ऑडिटोरियम में आयोजित किए गए जिला स्तरीय समारोह में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से विशेष योग्यजनों को 22 स्कूटीया वितरित की गई. 

प्रतापगढ़- सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से विशेष योग्यजनों को 22 स्कूटीया वितरित

Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के पीजी कॉलेज ऑडिटोरियम में आयोजित किए गए जिला स्तरीय समारोह में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से विशेष योग्यजनों को 22 स्कूटीया वितरित की गई. जिला प्रमुख इंदिरा मीणा और विधायक रामलाल मीणा ने विशेष योग्यजनों को चार पहिया स्कूटीयों की चाबियां प्रदान की. पीजी कॉलेज ऑडिटोरियम में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से आयोजित किए गए कार्यक्रम में स्कूटीयों का निशुल्क वितरण किया गया. 

 स्कूटीयों का निशुल्क वितरण किया जा रहा
विभाग के सहायक निदेशक डॉक्टर टी आर आमेटा ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बजट घोषणा के अनुरूप जिले में विशेष योग्यजनों को स्कूटीयों का निशुल्क वितरण किया जा रहा है .जिले में विभाग की ओर से 94 विशेष योग्यजनों को स्कूटीयों का अलग-अलग चरणों में निशुल्क वितरण किया जाना है. इसी के तहत आज तीसरे चरण में 22 विशेष योग्यजनों को चार पहिया स्कूटीयों का निशुल्क वितरण किया गया. विधायक रामलाल मीणा और जिला प्रमुख इंदिरा मीणा ने विशेष योग्यजनों को स्कूटीयों की चाबियां प्रदान की.

यह भी पढ़े- अशोक गहलोत पर PM का वार, कहा- मुख्यमंत्री थे गायब क्योंकि उनको भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा

विधायक रामलाल मीणा कहा-
इस दौरान अपने संबोधन में विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि प्रदेश सरकार हर वर्ग के कल्याण के लिए कृत संकल्प है. विशेष योग्यजनों को आवागमन में किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो इसके लिए इस योजना के माध्यम से आज स्कूटीयां प्रदान की गई. मीणा ने कहा कि असहाय और जरूरतमंद लोगों के प्रति मुख्यमंत्री गहलोत पूरी तरह से संवेदनशील है. समारोह को जिला प्रमुख इंदिरा मीणा ने भी संबोधित किया .यहां पर कई जनप्रतिनिधि और जिला स्तरीय अधिकारी भी मौजूद रहे.

Trending news