राजसमंद अग्निपथ योजना को लेकर आप का प्रदर्शन, पुनर्विचार की कर रहे हैं मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1226730

राजसमंद अग्निपथ योजना को लेकर आप का प्रदर्शन, पुनर्विचार की कर रहे हैं मांग

अग्निपथ योजना को लेकर देश के कई राज्यों में विरोध के स्वर गूंज रहे है. तो वहीं, राजसमंद आम आदमी पार्टी ने भी इस योजना को लेकर विरोध जताया गया. बता दें कि, इस योजन के विरोध में आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष दिनेश सनाढ्य के नेतृत्व में राजसमंद स्थित कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया. 

राजसमंद अग्निपथ योजना को लेकर आप का प्रदर्शन, पुनर्विचार की कर रहे हैं मांग

Rajsamand: अग्निपथ योजना को लेकर देश के कई राज्यों में विरोध के स्वर गूंज रहे है. तो वहीं, राजसमंद आम आदमी पार्टी ने भी इस योजना को लेकर विरोध जताया गया. बता दें कि, इस योजन के विरोध में आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष दिनेश सनाढ्य के नेतृत्व में राजसमंद स्थित कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया. तो वहीं, इस दौरान संभाग प्रभारी अमित वर्मा भी मौजूद रहें. प्रदर्शन के दौरान शामिल हुए सभी सदस्यों ने अग्निपथ योजना पर पुनर्विचार करने करने पर जोर दिया.

यह भी पढ़ेंः देर रात हाईवे पर पलट गई राजस्थान रोडवेज बस और ट्रक, मची चीख-पुकार 

इस संदर्भ में आप कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर को  राष्ट्रप​ति के नाम ज्ञापन सौंपा. मीडिया से वार्ता के दौरान आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष दिनेश सनाढ्य और संभाग कॉर्डिनेटर अमित वर्मा ने कहा कि, सरकार ने धारा 144 लगाकर, हमारे दफ्तर के बाहर पुलिस का पहरा लगा दिया है. केंद्र सरकार जो योजना लाई है, इससे ट्रेनिंग कर रहे युवाओं के साथ बेईमानी है.,यदि इस योजना पर पुनर्विचार नहीं किया गया तो, आगे हमारी पार्टी उग्र आंदोलन करेगी.सरकार को एक बार पब्लिक की राय भी लेनी चाहिए. रातों रात कोई भी योजना को लागू कर देते हैं.

जिलाध्यक्ष दिनेश सनाढ्य ने आरोप लगाया है कि, बीजेपी सरकार 8 साल में जितनी भी योजना लाई है, वह हकीकत में कॉर्पोरेट के हक में हैं.बीजेपी का एक छिपा हुआ एजेंटा हर स्कीम के साथ रहता है और आप पार्टी इस छिपे हुए एजेंडे का पर्दाफाश करने का काम कर रही है.
Reporter: Devendra Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news