भीम के विधायक सुदर्शन सिंह ने NSUI अध्यक्ष अभिषेक सिंह के विजय जुलूस में की शिरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1323795

भीम के विधायक सुदर्शन सिंह ने NSUI अध्यक्ष अभिषेक सिंह के विजय जुलूस में की शिरकत

भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने छात्रसंघ चुनाव- 2022 परिणाम में सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय भीम के अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई प्रत्याशी अभिषेक सिंह चौहान के विजय होने पर आयोजित विजय जुलूस में शिरकत की. जुलूस भीम के मुख्य बाजार से निकाला गया. 

भीम के विधायक सुदर्शन सिंह ने NSUI अध्यक्ष अभिषेक सिंह के विजय जुलूस में की शिरकत

Bhim: राजसमंद के भीम में रविवार को भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने हाल ही में आए छात्रसंघ चुनाव- 2022 परिणाम में सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय भीम के अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई प्रत्याशी अभिषेक सिंह चौहान के विजय होने पर आयोजित विजय जुलूस में शिरकत की. जुलूस भीम के मुख्य बाजार से निकाला गया. इस दौरान उन्होंने अभिषेक सिंह चौहान को मिठाई और माला पहनाकर विजय होने की शुभकामनाएं दीं.

यह भी पढे़ं- यमदूत और दुष्टों का निवास होती है यह दिशा, इधर पैर करके कभी न सोएं, रहेंगे परेशान

विधायक रावत ने समस्त कार्यकर्ता, युवा साथियों और एनएसयूआई टीम का आभार जताया. उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में कोई कमी नही आएगी. हाल ही में मुख्यमंत्री और तकनीकी शिक्षा मंत्री से कई सौगातें भीम को मिलीं और आगे भी जो भी जरूरत इस कॉलेज में शिक्षा से सम्बंधित होगी उसे निश्चित तौर से पूरा करने का प्रयास करूंगा. आज जो आपने शिक्षा के क्षेत्र में इस महाविद्यालय में अच्छी सुविधा मिल सके ऐसा सोचके जो अध्यक्ष चुना है, मैं विश्वास दिलाता हूं कि छात्र हित मे ये आपके प्रतिनिधि है और कोई भी समस्या आती है आप इन्हें बताएं, ये प्राथमिकता से इसके निराकरण के लिए आपके लिए मौजूद रहेंगे.

Reporter- Devendra sharma

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- कुंडली के यह योग दिलाते हैं 'राजनीति में सफलता', खूब पाते हैं फिर सत्ता सुख

यह भी पढे़ं- इस एक चीज की मालिश से आपको आएगी गहरी नींद, खत्म होगा शारीरिक-मानसिक तनाव

Trending news