close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रदेश की सेहत सुधारने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने कसी कमर, अतिरिक्त मुख्य सचिव ने मीटिंग में लिया फीडबैक

प्रदेश की सेहत सुधारने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने कसी कमर, अतिरिक्त मुख्य सचिव ने मीटिंग में लिया फीडबैक

प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं का सेचुरेशन जानने के लिए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने कमर कस ली है. इसके तहत लोगों का हेल्थ सर्वे किया जा रहा है. 

Nov 19, 2019, 11:45 PM IST
निकाय चुनाव के नतीजों को लेकर सतीश पूनिया ने साधा सरकार पर निशाना, कहा - सत्ता के दुरुपयोग से जीती कांग्रेस

निकाय चुनाव के नतीजों को लेकर सतीश पूनिया ने साधा सरकार पर निशाना, कहा - सत्ता के दुरुपयोग से जीती कांग्रेस

निकाय चुनाव में जनादेश किसी भी सूरत में कांग्रेस के पक्ष में नहीं रहा है. उसका प्रत्यक्ष उदाहरण उदयपुर, बीकानेर और भरतपुर नगर निगम में जनता से बीजेपी को मिला आशीर्वाद है.   

Nov 19, 2019, 11:26 PM IST

पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान के विस्थापितों के लिए खुशख़बरी

जयपुर : पाकिस्तान सहित बांग्लादेश, अफगानिस्तान में जुल्मों से प्रताड़ित होकर राजस्थान आए हैं अल्पसंख्यकों के दिन फिरेंगे...

Nov 19, 2019, 10:24 PM IST

गहलोत की सरकार में सबका सहभाग, सबका विकास

जयपुर : जनता का जुड़ाव गहलोत सरकार के साथ किस कदर है.. कि निकाय चुनावों में कांग्रेस को एकतरफा जीत मिली.. इसका कारण है कि गहलोत सरकार सूट-बूट वाली नहीं.. सेवक सरकार है..

Nov 19, 2019, 10:24 PM IST

निकाय चुनाव में सीएम गहलोत का चला जादू

जयपुर : कांग्रेस नेताओं ने पटाखे फोड़कर और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की खुशी मनाई.. मंत्री परसादी लाल, मंत्री रमेश मीणा, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, संगठन महासचिव महेश शर्मा समेत तमाम कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता इस दौरान पीसीसी में मौजूद रहे.

Nov 19, 2019, 10:18 PM IST

वो मारवाड़ का गांधी है ... वो है सियासत का सम्राट 'अशोक'

जयपुर : देश में बीजेपी की लहर हो या फिर सुनामी....ये अलग बहस का मुद्दा हो सकता है....लेकिन राजस्थान में गहलोत के आगे सब पानी कम हैं ये सौ टका सटिक बात है...

Nov 19, 2019, 10:18 PM IST

निकाय चुनाव परिणामों के बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का पहला इंटरव्यू

जयपुर : निकाय चुनाव के नतीजों पर बीजेपी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. क्या कुछ कहा बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने आइए सुनते हैं.

Nov 19, 2019, 10:00 PM IST

गहलोत के जादू से बीजेपी चारों खाने चित

जयपुर : राजस्थान के 49 निकाय के नतीजों ने गहलोत सरकार के काम काज पर मुहर लगा दी है। कांग्रेस को निकाय चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज की है..तो वहीं बीजेपी को जोर का झटका दे दिया है। सीएम गहलोत के विकास और विजन के आगे बीजेपी चारों खाने चित हो गई

Nov 19, 2019, 09:54 PM IST

जानिये, निकाय चुनाव में कांग्रेस की जीत के क्या थे समीकरण ?

जयपुर : जनता ने सरकार के 11 महीनों के कामकाज पर जीत की मुहर लगा दी है। जनता ने राष्ट्रीय मुद्दों को नकार कर इन चुनाव में स्थानीय मुद्दों को तरजीह दी है। जनता के विश्वास के बाद अब गहलोत सरकार पर जनहित के फैसले और तेजी से करने की जिम्मेदारी होगी.

Nov 19, 2019, 09:48 PM IST

News & Views : निकाय चुनाव में जनता ने राष्ट्रीय मुद्दों का खारिज कर दिया ?

News & Views : कांग्रेस की सियासत के चाणक्य कहे जाने वाले अशोक गहलोत की गणित से राजनीति भी चकरा जाती है. कहते हैं अशोक गहलोत सियासत की नब्ज देखकर बता देंते है कि सिय़ासी हवा का रूख क्या होने वाला है. गली की नालियों और मोहल्लों टूटी सड़कों के मुद्दों आवाज़ देखकर अशोक गहलोत ने शहर में भी कांग्रेस की सरकार कायम कर दी.

Nov 19, 2019, 09:30 PM IST

निकाय चुनाव में कांग्रेस की जीत पर मंत्री हरीश चौधरी ने बीजेपी के लिए कही ये बात

जयपुर : कांग्रेस के लिए बेहद सुकून वाली ख़बर है कि 49 निकायो में करीब 23 में कांग्रेस का ही पैनल बनना तय हो गया है.. यानि करीब 50 परसेंट पर कांग्रेस का कब्जा.. औऱ बाकी में बीजेपी और निर्दलीयों का हिस्सा है.

Nov 19, 2019, 09:00 PM IST

शहर विधायक संजय शर्मा का दावा है भाजपा अलवर में बनाएगी बोर्ड

अलवर में भी निकाय चुनावों के परिणाम सामने आ चुके हैं यहां भी बिना निर्दलीय बोर्ड नहीं बनेगा, लेकिन शहर विधायक संजय शर्मा का दावा है भाजपा अलवर में बोर्ड बनाएगी...

Nov 19, 2019, 08:42 PM IST

सूबे में 5 साल में 1 लाख 47 हजार किसानों पर कुदरत का कहर बरपा

जयपुर : हर मौसम में मार खाने वाला अन्नदाता इस बार फिर परेशान है, दूसरे की थाली में रोटी रखने वाला किसान खुद एक एक कोर के लिए तरसता है. प्राकृतिक आपदाओं से लड़ते ये धरतीपुत्र कई बार प्रकृति का निशाना बना है.

Nov 19, 2019, 08:06 PM IST

जाम लगा रहा है पर्यटकों के उत्साह पर लगाम

जयपुर में पर्यटन स्थलों का दीदार करने की खातिर....सर्दी के मौसम में पर्यटकों का पहुंचना शुरू हो गया...। लेकिन, पर्यटक वाहनों की संख्या ज्यादा हो जाने से जाम लग जाता है...। जिससे घंटों तक पर्यटक परेशान होते रहते हैं...।

Nov 19, 2019, 08:06 PM IST

देखिये, राजस्थान के शहरों की 60 बड़ी खबरें , फटाफट ...

#ZeeRajasthanNews पर आपका स्वागत है। हमारे कार्यक्रम में ''CITY60'' में आप देख रहे है, राजस्थान के शहरों की 60 बड़ी ख़बरें। जिनका सीधा सरोकार आप से है।

Nov 19, 2019, 07:42 PM IST

राजस्थान के गांव-गांव और ढाणी ढाणी की ख़बरें, फटाफट देखिये

#ZeeRajasthanNews पर आपका स्वागत है। हमारे कार्यक्रम में ''150 गांव, 150 ख़बर'' में आप देख रहे है, राजस्थान के गांव गांव-ढाणी ढाणी की खबरें। जिनका सीधा सरोकार आप से है।

Nov 19, 2019, 07:42 PM IST

बोर्ड बनाने में निर्दलियों की रहेगी भूमिका

बारां के छबडा और मांगरोल नगर पालिका के चुनावों में आज 35-35 वार्डो की मतगणना हुई जिसमें रौचक ओर चौकानें वाले परिणाम देखने को मिलें... ओर दोनों जगह ही चेयरमेन का फैसला निर्दलीयों के हाथ में चला गया है

Nov 19, 2019, 07:24 PM IST

राजस्थान के शहरों की खबरों के लिए देखिये, ''आपका शहर, आपकी ख़बर''

#ZeeRajasthanNews पर आपका स्वागत है। हमारे कार्यक्रम में ''आपका शहर, आपकी ख़बर'' में आप देख रहे है, राजस्थान के शहरों की बड़ी ख़बरें। जिनका सीधा सरोकार आप से है।

Nov 19, 2019, 07:24 PM IST

निकाय चुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी से 173 वार्ड ज्यादा जीते

जयपुर : निकाय चुनाव में सीएम गहलोत का चला जादू..ज्यादातर बोर्डों पर कांग्रेस ने जमाया कब्जा....बीकानेर नगर निगम में भी निर्णायक जीत की ओर कांग्रेस..

Nov 19, 2019, 07:18 PM IST

उदयपुर नगर निगम में बीजेपी का बोर्ड

उदयपुर : नगर निगम चुनाव के नतीजों में बीजेपी का दबदबा। 70 वार्डों के चुनाव परिणाम घोषित हो चुके है । जिसमें 44 बीजेपी, 20 कांग्रेस और 6 वार्डों पर निर्दलियों का कब्जा है। नतीजों पर नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने जी मीडिया से बातचीत में कही ये बात...

Nov 19, 2019, 07:18 PM IST