जनता की शिकायतों को देख मुख्यमंत्री गहलोत भी चौंक जाएंगे, नाथद्वारा में बोले भाजपा नेता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1482026

जनता की शिकायतों को देख मुख्यमंत्री गहलोत भी चौंक जाएंगे, नाथद्वारा में बोले भाजपा नेता

राजस्थान में कांग्रेस सरकार के 4 साल पूर्ण होने जा रहे हैं तो वहीं भाजपा कांग्रेस सरकार के 4 साल पूर्ण होने पर अपना आक्रोश व्यक्त कर रही है. बता दें कि बीजेपी की ओर से निकाली जा रही जन आक्रोश रैली 9वें दिन राजसमंद जिले की नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र के नाथद्वारा में पहुंची.

जनता की शिकायतों को देख मुख्यमंत्री गहलोत भी चौंक जाएंगे,  नाथद्वारा में बोले भाजपा नेता

Rajsamand : राजस्थान में कांग्रेस सरकार के 4 साल पूर्ण होने जा रहे हैं तो वहीं भाजपा कांग्रेस सरकार के 4 साल पूर्ण होने पर अपना आक्रोश व्यक्त कर रही है. बता दें कि बीजेपी की ओर से निकाली जा रही जन आक्रोश रैली 9वें दिन राजसमंद जिले की नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र के नाथद्वारा में पहुंची. जहां जन आक्रोश रैली की गूंज जोरो-शोरो उठती हुई नजर आई.

बता दें कि हजारों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता नगर के मुख्य मार्गों से गुजरते हुए कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों पर बरसते हुए नजर आए. ,जन आक्रोश रैली का शुभारंभ नाथद्वारा नगर के लालबाग चौराहे से हुआ. यहां से बिजलाई, भलावतो का खेड़ा, तेलियों का तालाब, इमली बाजार, गोविंद चौक, नाथूवास होते हुए रैली ब्रम्हपुरी, श्रीनाथ कॉलोनी, बस स्टैंड होकर अन्य मार्गों से गुजरते हुए लाल बाजार पहुंची जहां जन आक्रोश यात्रा का नगर के विभिन्न इलाकों में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. ,तो वहीं भाजपा नेताओं ने जगह-जगह नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता के बीच रखा.

वहीं मीडिया से वार्ता के दौरान राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहट ने बताया कि कांग्रेस सरकार के 4 साल के कार्यकाल में जनता त्रस्त है. कुशासन से महिलाएं कांग्रेस सरकार में सुरक्षित नहीं हैं. महिलाओं के साथ में कहीं पर अत्याचार हो रहा है. तो कहीं पर साधु संतों पर पेट्रोल बम फेंके जा रहे हैं. साथ ही जिलाध्यक्ष बारहठ ने बताया कि इस यात्रा के दौरान आम जनता से सरकार के खिलाफ उनकी शिकायतों को लिखित में लिया जा रहा है. सभी शिकायतों को यात्रा खत्म होने के बाद जिला मुख्यालय स्तर पर एकत्रित किया जाएगा. जिसे प्रदेश के नेतृत्व में प्रदेशभर से मिली शिकायतों को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजा जाएगा. जिसे देखकर वह खुद भी चौक जाएगें.

भाजपा जिलाध्यक्ष बारहठ ने बताया कि इन शिकायतों के आधार पर ही भाजपा आगामी समय में तैयार करेगी जिसके दम पर वह चुनाव में उतरेगी और गहलोत सरकार की जनता के बीच में पोल खोलेगी. बता दें कि रथ यात्रा के नगर के राम नाम बालाजी आश्रम पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पौधरोपण भी किया. ,रथ यात्रा के दौरान यात्रा संयोजक भीम सिंह चौहान, महेश प्रताप सिंह चौहान, मदनसिंह चौहान, केसर सिंह चूंडावत, मंत्री सीपी धींग, प्रशांत मेवाड़ा, वीरेंद्र पुरोहित, नवल सिंह सुराणा, मंडल अध्यक्ष हरदयाल सिंह चौहान, संदीप श्रीमाली, नेताप्रतिपक्ष प्रदीप काबरा, युवा मोर्चा अध्यक्ष कपिल उपाध्याय, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष हर्षवर्धन माली सहित नेत्री संगीता कुंवर चौहान, नगर अध्यक्षा चंचल वैरागी, कोमल सोनी व महिला मोर्चा के साथ ही संजय सिंह, सुमेर सिंह, पूरण श्रीमाली, ईश्वर मीणा व भाजपा के हजारों छोटे बड़े कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़े..

एक साल बाद फिर एक ही विमान में सवार हुए अशोक गहलोत- सचिन पायलट, ये कारण बनी वजह

परीक्षा से पहले छात्रों की अग्निपरीक्षा, रोडवेज बसों की कमी के चलते परीक्षार्थियों को हुई परेशानी

 

Trending news