राजसमंद एसीबी की बड़ी कार्रवाई, AEN ऑफिस में कार्यरत कर्मचारी को किया ट्रैप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2050234

राजसमंद एसीबी की बड़ी कार्रवाई, AEN ऑफिस में कार्यरत कर्मचारी को किया ट्रैप

Rajsamnad ACB : राजस्थान में राजसमंद एसीबी (ACB) की टीम ने आज बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. बता दे की AEN ऑफिस में कार्यरत अशोक शर्मा इलेक्ट्रीशियन द्वितीय को ट्रैप किया है.

राजसमंद एसीबी की बड़ी कार्रवाई, AEN ऑफिस में कार्यरत कर्मचारी को किया ट्रैप

Rajsamnad ACB Action : राजसमंद एसीबी की टीम ने आज बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. बता दे की AEN ऑफिस में कार्यरत अशोक शर्मा इलेक्ट्रीशियन द्वितीय को ट्रैप किया है.

AEN ऑफिस में एसीबी की कार्रवाई

अशोक शर्मा द्वितीय इलेक्ट्रीशियन को ₹2000 की राशि के साथ रंगे हाथों दबोच है. आरोपित द्वारा कृषि कनेक्शन लगाने की एवज में यह रिश्वत की राशि मांगी गई थी. इस कार्रवाई को राजसमंद एसीबी अधिकारी मंसाराम मीणा के नेतृत्व में उनकी टीम ने रेलमगरा विद्युत कार्यालय में की है तो वहीं कार्रवाई के बाद आरोपित को एसीबी टीम राजसमंद मुख्यालय लेकर पहुंची जहां पर आरोपित से पूछताछ जारी है.

कार्रवाई को अंजाम देने वाले राजसमंद एसीबी पुलिस निरीक्षक मंसाराम मीणा ने बताया कि 2 जनवरी को परिवादी ने राजसमंद एसीबी कार्यालय में लिखित में रिपोर्ट थी कि मुझे कृषि कनेक्शन लगाने के आवाज में रिश्वत मांगी जा रही है. इस पर परिवादी दी गई शिकायत का सत्यापन करते हुए जांच की गई और जांच के दौरान आरोपित अशोक शर्मा द्वितीय को₹2000 की रिश्वत के साथ ट्रैप किया है.

ये भी पढ़ें- कौन हैं IAS अभिषेक सुराणा, नगर निगम हैरिटेज आयुक्त का पदभार संभालते ही अफसरों पर गिराई गाज

जिसे राजसमंद मुख्यालय लेकर पहुंचे आरोपित से आगे की पूछताछ जारी है. कार्रवाई को अंजाम देने वाले मंसाराम मीणा ने बताया कि 1 साल पहले परिवादी ने फाइल लगाई थी और काम नहीं होने पर अंत में अशोक के संपर्क में आए जिन्होंने ₹2000 की रिश्वत मांगी.

जिसकी शिकायत परिवादी ने राजसमंद एसीबी में दी. इसके बाद दबिश देते हुए आरोपित अशोक शर्मा द्वितीय को ट्रैप किया गया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है.

Trending news