Rajsamand Crime News:पढ़ाते-पढ़ाते शिक्षक पर चढ़ा प्यार का खुमार,12वीं की छात्रा को लेकर हुआ फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2247616

Rajsamand Crime News:पढ़ाते-पढ़ाते शिक्षक पर चढ़ा प्यार का खुमार,12वीं की छात्रा को लेकर हुआ फरार

Rajsamand Crime News:राजस्थान के राजसमंद के आमेट थाना सर्किल के दोवड़ा में आने वाली एक सरकारी विद्यालय के एक शिक्षक की करतूत सामने आई है. जहां पर यह शिक्षक एक 12वीं कक्षा की छात्रा को भगा कर ले गया.

Rajsamand Crime News

Rajsamand Crime News:राजस्थान के राजसमंद के आमेट थाना सर्किल के दोवड़ा में आने वाली एक सरकारी विद्यालय के एक शिक्षक की करतूत सामने आई है. जहां पर यह शिक्षक एक 12वीं कक्षा की छात्रा को भगा कर ले गया,तो वहीं मामले को 24 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपित शिक्षक का कोई सुराग नहीं लगा. 

ग्रामीणों में दिखा आक्रोश
इस पर आज आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल के गेट पर ताला जड़ दिया और आरोपित शिक्षक को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं. तो वहीं सूचना मिलते ही आमेट थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह शक्तावत सहित अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइए इसमें जुटे हुए हैं.ग्रामिणों ने शिक्षक को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं.

छात्रा को भागा ले गया शिक्षक
दरअसल,राजसमंद के अमेट में थाना सर्किल के दोवड़ा के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने 12वीं की छात्रा को भागा ले गया है और बीते 24 घंटों से अभी तक उसका कोई अता-पता नहीं है. 

यह भी पढ़ें:Rajasthan live News: PM मोदी के नामांकन में जा सकते हैं सीएम भजनलाल, राजसमंद में 12वीं की छात्रा को लेकर भागा शिक्षक

यह भी पढ़ें:जोधपुर में पंजाब पुलिस के 12 जवानों के खिलाफ शिकायत दर्ज, 15 लाख मांगने का आरोप

यह भी पढ़ें:क्या राजस्थान कांग्रेस में होने वाला है बड़ा उलटफेर, डोटासरा की जगह पायलट को तरजीह !

Trending news