बाजार साथ नहीं ले गई मां, नाराज लाडले ने उसी के आंचल से लगा ली फांसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2240537

बाजार साथ नहीं ले गई मां, नाराज लाडले ने उसी के आंचल से लगा ली फांसी

Rajsamand News: राजसमंद जिले के पुठोल गांव में एक 13 वर्ष के बेटे ने मां के साथ बाजार जाने की जिद की मगर मां उसे साथ नहीं ले गई. इससे नाराज होकर बेटे ने अपने ही घर में साड़ी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. बाजार से वापस आने पर परिजनों को वारदात का पता चला तो सभी के होश उड़ गए. 

rajsamand news - zee rajasthan

Rajsamand News: अक्सर आपने देखा होगा कि घर के बड़े लोग जैसे ही कहीं जाते हैं, तो बच्चे सबसे पहले तैयार हो जाते हैं. उन्हें बाहर घूमने का बड़ा शौक होता है पर अगर उन्हें मना कर दिया जाए तो रूठ जाते हैं. खाना नहीं खाते हैं लेकिन राजस्थान से एक ऐसा केस सामने आया कि पढ़ने वालों का कलेजा फटा जा रहा है. एक छोटे बच्चे को उसकी मां साथ बाजार नहीं ले गई तो उसने अपनी जिंदगी ही खत्म कर ली.

राजसमंद जिले के पुठोल गांव में एक 13 वर्ष के बेटे ने मां के साथ बाजार जाने की जिद की मगर मां उसे साथ नहीं ले गई. इससे नाराज होकर बेटे ने अपने ही घर में साड़ी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. बाजार से वापस आने पर परिजनों को वारदात का पता चला तो सभी के होश उड़ गए. 

बता दें कि राजनगर थाना क्षेत्र के पुठोल गांव में 13 वर्षीय युवराज सिंह ने घर में फंदा लगाकर सुसाइड किया. ग्रामीणों ने बताया कि यु़वराज ने अपनी मां के साथ बाजार जाने की जिद की, मगर मां ने उसे समझा बुझाकर घर पर रहने के लिए कहा था.

Reporter - देवेंद्र शर्मा
Disclaimer:
जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

पढ़ें राजसमंद की एक और खबर
Rajsamand News: दामोदरधाम में दर्शनार्थी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, तीन दिन तक किसी को नहीं लगी कोई खबर

Rajsamand latest News: राजस्थान में राजसमंद जिले के नाथद्वारा में स्थित दामोदर धाम में दर्शनार्थी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत होने पर इलाके में सनसनी फैल गई है. आपको बता दें कि श्रीनाथजी मंदिर के दामोदर धाम का यह पूरा मामला है. दर्शनार्थी के रूम के पड़ोसी रूम में एक अन्य दर्शनार्थी को जब बदबू आने लगी तो छानबीन के बाद पूरे घटनाक्रम का पता चला. इस घटना के बाद ऐसे में दामोदरधाम मैनेजमेंट की एक बड़ी लापरवाही देखने को मिली है. 

तीन दिनों तक रूम के अंदर दर्शनार्थी की कोई सुध नहीं ली गई. बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले इस दर्शनार्थी ने रूम में चाय मंगाई थी. साथ ही 4 मई को चेक आउट करना था. तो वहीं दामोदरधाम के मैनेजर राजेंद्र का कहना है कि स्टाफ द्वारा कॉल आया था. इसके बाद मास्टर चाबी से दरवाजा खोला गया. तो अचेत अवस्था में यह दर्शनार्थी जमीन पर पड़ा हुआ मिला. ऐसे में श्रीनाथजी मंदिर थाना पुलिस को सूचना दी गई. श्रीनाथजी मंदिर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दर्शनार्थी के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. फिलहाल पुलिस परिजनों से संपर्क में जुट गई है. 

Trending news