Rajsamand News: भुगतान को लेकर RGHS अधिकृत दवा दुकानदारों में रोष,दो दिन दुकानों को बंद रखने का लिया निर्णय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2127765

Rajsamand News: भुगतान को लेकर RGHS अधिकृत दवा दुकानदारों में रोष,दो दिन दुकानों को बंद रखने का लिया निर्णय

Rajsamand News: राजस्थान में आरजीएचएस अधिकृत दवा दुकानदारों ने 27 और 28 फरवरी को अपनी अपनी दुकानें बंद रखने का आह्वान किया है. बता दें की इन दो दिनों में सरकारी दवा नही देने का निर्णय लिया गया हैं.

बंद रहेंगी RGHS अधिकृत दवा दुकानें

Rajsamand News:राजस्थान में आरजीएचएस अधिकृत दवा दुकानदारों ने 27 और 28 फरवरी को अपनी अपनी दुकानें बंद रखने का आह्वान किया है. बता दें की इन दो दिनों में सरकारी दवा नही देने का निर्णय लिया गया हैं.

बता दें कि राज्य सरकार द्वारा इन दवा दुकानदारों को भुगतान नहीं होने के चलते आरजीएचएस अधिकृत दवा दुकानदारों में जबरदस्त आक्रोश देखा जा रहा है. राजसमंद में आरजीएचएस अधिकृत दवा विक्रेता महासंघ प्रदेश सहकोषाध्यक्ष मनीष सोनी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आरजीएचएस अधिकृत दवा विक्रेता दो दिन तक सांकेतिक बंद रखेंगे. 

यदि हमारी ओर ध्यान नहीं दिया गया तो आगामी दिनों में संपूर्ण राजस्थान में पूर्ण बंद का आह्वान किया जायेगा. आपको बता दें कि राजसमंद जिले में आरजीएचएस की लगभग 25 दुकान हैं.

राजसमंद में RGHS अधिकृत दवा दुकानें दो दिन यानी 27 और 28 फरवरी को बंद रहेंगी.यह निर्णय सरकार द्वारा दवा दुकानदारों को भुगतान नहीं करने की वजह से निर्णय लिया गया है.RGHS अधिकृत दवा दुकानदारों में जबरदस्त रोष नजर आ रहा है.

RGHS अधिकृत दवा विक्रेता महासंघ प्रदेश सहकोषाध्यक्ष मनीष सोनी ने कहा RGHS अधिकृत दवा विक्रेता दो दिन सांकेतिक बंद रखेंगे.यदि ध्यान नहीं दिया गया तो सम्पूर्ण राजस्थान में आगामी दिनों में पूर्ण बन्द का होगा आह्वान.आपको बता दें कि राजसमंद जिले में RGHS की लगभग 25 दुकानें हैं.

आपको बता दें कि राजसमंद से अनिल पुरोहित, राकेश पालीवाल, भाविन श्रीमाली, चत्तरलाल चपलोत सहित अन्य ने बंद का समर्थन दिया.

यह भी पढ़ें:Jaipur News: नगर निगम की अनोखी पहल,घर से निकलने वाले कचरे से बनाएगी बिजली

Trending news