Sawai Madhopur News: जिले में बढ़ रहा चोरों का आतंक, दिनदहाड़े बंद पड़े कमरे से उड़ाए लाखों
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2120476

Sawai Madhopur News: जिले में बढ़ रहा चोरों का आतंक, दिनदहाड़े बंद पड़े कमरे से उड़ाए लाखों

Sawai Madhopur News: शहर के खंडार उपखंड क्षेत्र स्थित बहरावंडा खुर्द कस्बे में मंगलवार को दिनदहाड़े चोर बंद पड़े मकान से लाखों रुपए लेकर फरार हो गए. सूचना पर पहुची पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Sawai Madhopur News: जिले में बढ़ रहा चोरों का आतंक, दिनदहाड़े बंद पड़े कमरे से उड़ाए लाखों

Rajasthan News: सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड क्षेत्र स्थित बहरावंडा खुर्द कस्बे में दिनदहाड़े चोरी की बड़ी वारदात घटित हुई. अज्ञात चोर कमरें का ताला तोड़कर 6 लाख रुपये चुरा ले गए. जानकारी के अनुसार, घटना के दौरान पीड़ित हनुमान प्रजापत की पत्नी और बेटा खेत गए थे. वहीं, पीड़ित की पुत्रवधु घर पर थी जो बैंक में खाता खुलवाने चली गई. इसके बाद पीड़ित की बहन जब मिलने के लिए घर पर आई, तो चोरी की घटना का खुलासा हुआ. आनन फानन में घटना की सूचना बहरावंडा खुर्द चौकी पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. 

काम से बाहर गए थे परिवार के लोग 
पीड़ित हनुमान प्रजापत ने बताया कि उसने टमाटर की फसल बेचकर मिले रुपयों को बेटे-बहु के कमरे में रखे बेड में रखा था. घटना के दौरान पीड़ित की पत्नी और बेटा खेत पर गए थे. वहीं, पीड़ित स्वयं बीमार होने के चलते इलाज के लिए सवाई माधोपुर गया हुआ था. पीड़ित की पुत्रबधू घर ही थी, लेकिन दोपहर में खेतों से उसका बेटा आया और कमरे का ताला लगाकर पुत्रवधु का बैंक खाता खुलवाने के लिए बाजार ले गया. इसके बाद पीड़ित का दूसरा बेटा विशाल हलवाई का काम करके वापस घर लौटा तो कमरे का दरवाजा खुला हुआ था उसने भाई की पत्नी के कमरे में होने के अंदेशे के चलते समीप ही लगे टीनशेड के बरामदे में सो गया. 

पहले भी हो चुकी हैं चोरी की वारदातें
इस दौरान पीड़ित हनुमान की बहन अपने भाई से मिलने आई, तो उसने मकान का कमरा खुला होने पर आवाज दी. जब कोई जवाब नही मिला, तो उसने कमरे में जाकर देखा, तो कमरे में रखे बेड का सामान बिखरा पड़ा था. तब जाकर उसे घर में चोरी होने का अंदेशा हुआ और चोरी की सूचना अपने भतीजे विशाल को दी. इसके बाद कमरे में जाकर देखा, तो बेड में रखें 6 लाख रुपये गायब थे. बता दें कि उपखण्ड क्षेत्र में चोरी की यह कोई पहली वारदात नहीं है. इससे पूर्व भी छाण गांव में दिनदहाड़े 70 वर्षीय वृद्ध महिला की निर्मम हत्या करने के बाद अज्ञात चोर कीमती सोने चांदी के जेबरात लेकर फरार हो गए थे. वहीं, खंडार कस्बे में भी विगत दिनों मुख्य बाजार में तीन दुकानों के ताले तोड़कर बदमाश लाखों रुपये के सामान नगदी पार कर ले गए थे. 

ये भी पढ़ें- मौसम की मार से किसान परेशान, जयपुर समेत इन क्षेत्रों में आज भी बारिश के आसार

Trending news