Sawai Madhopur News: तालाब में डूबने से तीन किशोरों की मौत, भैंसों को पानी पिलाने के दौरान हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1844057

Sawai Madhopur News: तालाब में डूबने से तीन किशोरों की मौत, भैंसों को पानी पिलाने के दौरान हुआ हादसा

Gangapur City News: राजस्थान के नवसृजित गंगापुरसिटी जिले के टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के खिड़खिड़ी गांव में स्थित धार्मिक स्थल घासीराम बाबा मंदिर के पास के तालाब में आज तीन किशोरों की पानी मे डूबने से मौत हो गई. 

Sawai Madhopur News: तालाब में डूबने से तीन किशोरों की मौत, भैंसों को पानी पिलाने के दौरान हुआ हादसा

Gangapur City News: राजस्थान के नवसृजित गंगापुरसिटी जिले के टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के खिड़खिड़ी गांव में स्थित धार्मिक स्थल घासीराम बाबा मंदिर के पास के तालाब में आज तीन किशोरों की पानी मे डूबने से मौत हो गई. मंदिर में दर्शन करने आए लोगों की सूचना पर ग्रामीणों मौके पर पहुंचे और तालाब में डूबे हुए तीनों किशोरों को पानी से बाहर निकाला.

 इसके बाद उपचार के लिए टोडाभीम के राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए. वहीं तीनों किशोरों की मौत से उनके परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और तीनों के घरों में कोहराम मचा हुआ है.

वहीं इस खबर के बाद गांव में शोक की लहर है. जानकारी के मुताबिक आज सुबह कक्षा 12 में अध्यनरत 16 वर्षीय छात्र रिंकू बैरवा पुत्र भागचंद बैरवा निवासी खिड़खिड़ी भैंसों को पानी पिलाने के लिए घासीराम बाबा मंदिर के पास स्थित तालाब पर गया था. जहां भैंसों को पानी पिलाने के दौरान अचानक रिंकू का पैर फिसल गया और वह तालाब के पानी में डूबने लगा. रिंकू को डूबता देख घासीराम बाबा के दर्शन करने आए 15 वर्षीय छात्र योगेश बैरवा पुत्र रमेश बैरवा एवं 16 वर्षीय छात्र मनोज बैरवा पुत्र हुकुमचंद बैरवा निवासी पाडली खुर्द रिंकू को बचाने के लिए तालाब में कूद गए.

जिससे वे दोनों भी तालाब में डूब गए. तीनों को डूबता देख मंदिर में दर्शन करने आए अन्य बच्चों ने घटना की सूचना गांव वालों को दी. सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीनों छात्रों को तालाब से बाहर निकाला और उपचार के लिए टोडाभीम अस्पताल लेकर आए. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए.

ये भी पढ़ें- Sirohi News: महात्मा गांधी स्कूल में बढ़ा छात्रों का वोल्टेज, प्रधानाचार्य के खिलाफ किया प्रदर्शन

मृतक छात्र रिंकू के चचेरे भाई मनीष पुत्र विजय सिंह बैरवा के द्वारा स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. तीन बच्चों के एक साथ डूबने एवं डूबने से मृत्यु होने की घटना से उनके गांव सहित समूचे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं तीनों मृतकों के परिवार में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और गांव में किसी के भी घर चूल्हा तक नहीं जला है. घटना को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा मृतकों के परिवारजनों को सांत्वना देते हुए ढांढस बनाया गया.

Trending news