सवाईमाधोपुर: अवैध बजरी पर कार्रवाई से नाराज माफिया, पुलिस पर चढ़ाई ट्रैक्टर-ट्रॉली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1687745

सवाईमाधोपुर: अवैध बजरी पर कार्रवाई से नाराज माफिया, पुलिस पर चढ़ाई ट्रैक्टर-ट्रॉली

SawaiMadohpur News:  मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के गोज्यारी गांव से अवैध बजरी परिवहन की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बनास नदी से बजरी लेकर आ रहे दो ट्रैक्टर ट्रॉलियों को रुकने का इशारा किया. ट्रैक्टर चालक बीच सड़क पर ट्रैक्टर ट्रॉलियों को छोड़कर फरार हो गए.

सवाईमाधोपुर: अवैध बजरी पर कार्रवाई से नाराज माफिया, पुलिस पर चढ़ाई ट्रैक्टर-ट्रॉली

SawaiMadohpur News:  मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के गोज्यारी गांव से अवैध बजरी परिवहन की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बनास नदी से बजरी लेकर आ रहे दो ट्रैक्टर ट्रॉलियों को रुकने का इशारा किया. इस दौरान पुलिस कर्मियों को देखकर ट्रैक्टर चालक बीच सड़क पर ट्रैक्टर ट्रॉलियों को छोड़कर फरार हो गए. कार्रवाई के दौरान मौके पर बजरी माफियाओं की भीड़ इकट्ठा हो गई. जहां मौके पर पहुंचे बजरी माफिया गालिब के द्वारा जबरदस्ती पुलिसकर्मियों से ट्रैक्टर छुड़ाकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान- मेट्रीमोनियल साईटस पर हाईप्रोफाईल डाटा बनाकर 50 लड़कियों को दिया झांसा, सिम बदलकर करता था बात

पुलिस कर्मियों ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी गालिब के द्वारा पुलिसकर्मियों पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया और बजरी से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को लेकर फरार हो गया, हालांकि पुलिस ने मौके से एक बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली और माफियाओं की एक मोटरसाइकिल को जब्त कर पुलिस थाने पहुंचाया.

हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार ने बताया कि अवैध बजरी परिवहन की शिकायत पर गोज्यारी गांव पहुंचे, जहां बनास नदी से बजरी लेकर आ रहे दो ट्रैक्टर ट्रॉलियों जब्त किया गया. जब्त दोनों ट्रैक्टर ट्रॉलियों को पुलिस के द्वारा थाने लाने की कार्रवाई की जा रही थी. इसी दरमियान बजरी माफियाओं की भीड़ इकट्ठा हो ग.ई जहां बजरी माफिया ग़ालिब बेग के द्वारा जबरदस्ती बजरी से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली को छुड़ाकर कर ले गया.  पुलिस कर्मियों के द्वारा ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ने का प्रयास किया तब आरोपी गालिब बेग के द्वारा पुलिस कर्मियों पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया.

इस दौरान पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से जान बचाई हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार ने बताया कि आरोपी गालिब के खिलाफ राजकार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. वहीं पुलिस ने मौके से दूसरे बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को पुलिस थाने पहुंचाया और ट्रैक्टर चालक व मालिक के खिलाफ बजरी चोरी सहित एमएमडीआर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan चुनाव से पहले AAP का ऐलान, 200 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार, कांग्रेस बीजेपी को बताया नाग नागिन

Trending news