Sawaimadhopur news: नाबालिग किशोरी की अश्लील फोटो वायरल, आरोपी ताहिर खान गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1793913

Sawaimadhopur news: नाबालिग किशोरी की अश्लील फोटो वायरल, आरोपी ताहिर खान गिरफ्तार

Sawaimadhopur: सवाईमाधोपुर के बौंली में सोशल मीडिया से एक चीटिंग का मामला सामने आया है,जहां एक फोटो को एडिट करके उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई है. ब्लैकमेलिंग करने के संदर्भ में एक प्रकरण दर्ज कर लिया गया है.

 

Sawaimadhopur news: नाबालिग किशोरी की अश्लील फोटो वायरल, आरोपी ताहिर खान गिरफ्तार

Sawaimadhopur: सोशल मीडिया के दौर में फोटो एडिटिंग,अश्लील फोटो वायरल जैसी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है, बौली थाना पर एक नाबालिग किशोरी की फोटो अश्लील तरीके से एडिट करने,उसे वायरल करने और ब्लैकमेलिंग करने के संदर्भ में एक प्रकरण दर्ज हुआ था.जिस पर सीओ मीना मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ताहिर को गिरफ्तार किया है.

सीओ मीना ने बताया कि बौंली थाना क्षेत्र की लगभग 17 वर्ष आयु की सेकंड ईयर में अध्ययनरत एक छात्रा ने अपने चाचा के साथ बौंली थाना पर उपस्थित होकर 22 जुलाई को एक रिपोर्ट पेश की थी.पीड़िता ने बताया कि वह बीएससी सेकंड ईयर की छात्रा है, और इंस्टाग्राम पर खुद के नाम से एक आईडी बना रखी है. 18 जुलाई से ही ताहिर खान नामक युवक अपनी इंस्टाग्राम आईडी से पीड़िता को अश्लील फोटो एडिट करते हुए भेज रहा है. साथ ही उससे अभद्र भाषा में चैट करते हुए धमका रहा है.

स्केनर की मांग की है

आरोपी ताहिर उसे एक अज्ञात आईडी से उक्त फोटो वीडियो आने की बात कहता है. साथ ही पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी ताहिर खान ने पीड़िता की फोटो व अज्ञात व्यक्ति से उसके बारे में की गयी अश्लील चैट सोशल मीडिया पर वायरल की है.साथ ही उसके मौसेरे भाई की आईडी पर उक्त फोटो व अश्लील चैट के स्क्रीनशॉट भेजकर ₹3000 व स्केनर की मांग की है.साथ ही पीड़िता ने आरोप लगाया आरोपी उसे अकेले में मिलने की भी बात कह रहा है.

ताहिर खान निवासी बौंली को गिरफ्तार किया

जिसके बाद बौंली थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया.सीओ मीना मीणा नेतृत्व में गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए कस्बा बौंली से ही आरोपी ताहिर खान निवासी बौंली को गिरफ्तार किया. सीओ मीना मीणा ने बताया कि प्रकरण में एक फर्जी आईडी से जो अज्ञात आरोपी ताहिर खान से पीड़िता के संदर्भ में चैट कर रहा था, वह आरोपी अभी फरार है.सीओ मीना के मुताबिक आरोपी की पहचान करने के लिए साइबर टीम की मदद ली जा रही है, वहीं शीघ्र ही आरोपी की शिनाख्त कर उसे डिटेन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी का राज़ कब खुलेगा ?

 

Trending news