Sawaimadhopur Accident : तेज रफ्तार डंपर हुई बेकाबू, दो स्विफ्ट समेत तीन कारों को मारी टक्कर,आधा दर्जन वाहनों को रौंदा, पांच लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2028407

Sawaimadhopur Accident : तेज रफ्तार डंपर हुई बेकाबू, दो स्विफ्ट समेत तीन कारों को मारी टक्कर,आधा दर्जन वाहनों को रौंदा, पांच लोग गंभीर रूप से घायल

Sawai Madhopur Road Accident : राजस्थान मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर भाडौती कस्बे में डंपर चालक के द्वारा अलग-अलग आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मारी.

तेज रफ्तार डंपर का आतंक.

Road accident in Sawai Madhopur : राजस्थान मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर भाडौती कस्बे में सवाई माधोपुर से लालसोट की तरफ जा रहे एक तेज रफ्तार डंपर चालक का तांडव से भाडौती कस्बे के मुख्य बाजार में अफरा तफरी मच गई.

तेज रफ्तार डंपर चालक का तांडव

डंपर चालक के द्वारा अलग-अलग आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मारी, जिससे पांच लोग गंभीर घायल हो गए. दुर्घटना के बाद डंफर चालक हड़बड़ाहट में डंपर को लेकर फरार हो गया. हालांकि ग्रामीणों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए डंपर का पीछा किया और रसूलपुर गांव के समीप डंफर व उसके चालक को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

दर्जन वाहनों को मारी टक्कर 

वहीं हादसे में सभी घायलों का भाडौती पीएचसी में उपचार किया गया उसके बाद सभी घायलों को सवाई माधोपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

दरअसल एक डंपर सवाई माधोपुर की तरफ से लालसोट की तरफ जा रहा था. इसी दरम्यान डंफर ने सबसे पहले खिरनी मोड पर एक बाइक को टक्कर मारी जिससे बाइक सवार दूर जाकर गिरा और बाइक डंपर में फंस गई. उसके बाद आगे चल रही एक कार को डंपर ने टक्कर मार दी. उसके बाद मुख्य बाजार में सड़क किनारे खड़ी बाइक व अन्य कारों को भी डंपर ने टक्कर मार दी.

डंपर की टक्कर से दो स्विफ्ट,एक बोलेरो और एक इनोवा क्षतिग्रस्त 

जिससे डंपर की टक्कर से दो स्विफ्ट,एक बोलेरो और एक इनोवा कार के साथ दो बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई. हेड कांस्टेबल मदनलाल बिश्नोई ने बताया कि हादसे में एक कार में सवार महेश पुत्र गोपाल,सुमन पत्नी अंकुर रावत,अंजू पुत्र महेश निवासी अंता जिला बारा घायल हो गए.

अंता से मथुरा जा रहे थे

सभी घायल कार में सवार होकर अंता से मथुरा जा रहे थे. इस दरम्यान हादसे में चेतराम मीणा पुत्र रामलाल मीणा निवासी गंभीर और चेतराम मीणा पुत्र रंजीत मीणा निवासी श्रीपुर भी गंभीर घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- सरहदी बाड़मेर का अभिषेक ने खुली आंखों से देखा सपना, अब एयरफोर्स अफसर की वर्दी पहनी

दुर्घटना के बाद सभी घायलों को भाडौती अस्पताल पहुंचाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया और चालक से पूछताछ करने में जुट गई.

Trending news