बिजली बिल रिकवरी करने गई टीम पर तलवार से किया हमला, आरोपी ने जेब से 3000 भी निकाले
Advertisement

बिजली बिल रिकवरी करने गई टीम पर तलवार से किया हमला, आरोपी ने जेब से 3000 भी निकाले

बकाया राशि की रिकवरी के लिए गई बिजली विभाग की टीम को उस वक्त जान बचाकर पीछे हटना पड़ा, जब एक व्यक्ति के द्वारा टीम के सदस्यों के साथ गाली-गलौज कर तलवार से हमला करने का प्रयास किया गया. 

बिजली बिल रिकवरी करने गई टीम पर तलवार से किया हमला, आरोपी ने जेब से 3000 भी निकाले

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के मकसूदनपुरा गांव में बकाया राशि की रिकवरी के लिए गई बिजली विभाग की टीम को उस वक्त जान बचाकर पीछे हटना पड़ा, जब एक व्यक्ति के द्वारा टीम के सदस्यों के साथ गाली-गलौज कर तलवार से हमला करने का प्रयास किया गया. घटना से दहशत में आए बिजली विभाग के कर्मचारी जान बचाकर पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराने की कार्रवाई शुरू की.

एएनएम के स्वास्थ्य केंद्र में बिस्तर लगाने से भड़के ग्रामीण, तबादले की मांग पर अड़े

बिजली विभाग की रिकवरी और एफआरटी टीम के साथ फीडर इंचार्ज ने पुलिस को रिपोर्ट पेश की. विद्युत विभाग की टीम में फीडर इंचार्ज मुकेश चंद्र मीणा, राजवीर सिंह, शेर सिंह मीणा, आमीन खान, करण सिंह और एफआरटी टीम के सदस्यों ने संयुक्त रूप से पुलिस को रिपोर्ट सौंप कर बताया कि मकसूदनपुरा गांव में विद्युत उपभोक्ता केदारमल पुत्र किशन्या बैरवा का कृषि कनेक्शन लगा हुआ है. जिसकी पिछले 2 साल से बिल की राशि बकाया चल रहा थी.

सरपंच प्रतिनिधि ने फर्जी दस्तावेज से मृत व्यक्ति के नाम पर निकाला वाहन और घरेलू लोन

जिसके वर्तमान में 63212 रुपए बकाया चल रहे थे जिसकी वसूली करने और कनेक्शन काटने के लिए निगम कर्मी मौके पर पहुंचे तो आरोपी खाताधारक केदारमल बैरवा के द्वारा विद्युत विभाग के कर्मचारियों के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कर्मचारियों के साथ गाली गलौज की टीम के सदस्यों ने घटना का विरोध किया तो आरोपी ने विद्युत विभाग की टीम के ऊपर तलवार से हमला करने का प्रयास किया लेकिन विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने अपनी सूझबूझ से जान बचाई. आरोपी के द्वारा निगम कर्मियों के ऊपर तलवार लहराते हुए जमकर गाली-गलौज की गई.

छीना झपटी में आरोपी केदारमल ने निगम की टीम में शामिल शेर सिंह मीणा की जेब से 3000 निकाल लिए. साथी आरोपी ने निगम कर्मियों को चेतावनी दी कि इसी तरह उसको परेशान कर ट्रांसफार्मर उतारने की कार्रवाई की गई तो निगम कर्मियों के ऊपर एससी/एसटी की धाराओं में झूठा केस दर्ज कर आऊंगा.

Reporter- Arvind Singh

Trending news