Neemkathana News: डाबला पुलिस की अवैध खनन पर बड़ी कार्रवाई, केस दर्ज, लाखों रुपये का जुर्माना..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2162724

Neemkathana News: डाबला पुलिस की अवैध खनन पर बड़ी कार्रवाई, केस दर्ज, लाखों रुपये का जुर्माना..

Neemkathana News:  नीमकाथाना की डाबला पुलिस ने अवैध खनन और परिवहन के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है.आरोपी महेश कुमार गुर्जर निवासी गोविन्दाला को अवैध पत्थर का परिवहन करते किया गिरफ्तार.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Neemkathana News: नीमकाथाना जिले की डाबला पुलिस ने अवैध खनन और परिवहन पर कार्रवाई करते हुए अवैध पत्थर परिवहन का करते
एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही आरोपी से बिना नंबर वाले डंपर ओर अवैध पत्थर को भी जब्त किया.आरोपी बिना नंबरी डंपर में अन्य डंपर के नंबर उपयोग में लेकर अवैध पत्थर का परिवहन कर रहा था.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

नीमकाथाना की डाबला पुलिस ने अवैध खनन और परिवहन के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है.आरोपी महेश कुमार गुर्जर निवासी गोविन्दाला को अवैध पत्थर का परिवहन करते किया गिरफ्तार. सूत्रों की मानें तो पुलिस को अवैध खनन को लेकर कई दिनों से शिकायत मिल रही थी. वहीं, राजस्थान में भजनलाल सरकार के आने के बाद अवैध खनन पर लगातार नकैल कसी जा रही है. 

डाबला थाना अधिकारी महेंद्र कुमार ने बताया कि ग्राम चला की ढाणी से भरकर अवैध पत्थर परिवहन के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए बिना नंबर के डंपर मय अवैध पत्थर को जब्त किया गया. मामले में आरोपी महेश कुमार गोविन्दाला तन रायपुर निवासी को गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

 लाखों रुपये का जुर्माना करेगा

साथ ही अब अवैध पत्थर परिवहन पर खान विभाग/परिवहन विभाग भी अग्रिम कार्रवाई कर वाहन व अवैध पत्थर परिवहन पर लाखों रुपये का जुर्माना करेगा. उन्होंने बताया की पुलिस थाना डाबला द्वारा अवैध खनन / परिवहन के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है,जो लगातार जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Live News: राजस्थान BJP की दूसरी लिस्ट जल्द,दिल्ली में CEC की बड़ी बैठक,इन लोकसभा सीटों पर फंसा है पेंच, पढ़ें अपडेट

 

Trending news