Sikar News: नीमकाथाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डबल मर्डर के 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2136952

Sikar News: नीमकाथाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डबल मर्डर के 3 आरोपी गिरफ्तार

Neemkathana News: जमीनी विवाद में नीमकाथाना सदर थाना के किशनपुरा में एक ही परिवार के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी, जिसमें एक पक्ष के दो भाईयों की मौत हो गई थी. पुलिस ने अब मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Neemkathana News Zee Rajasthan

 

Rajasthan News: नीमकाथाना सदर थाना अंतर्गत किशनपुरा में जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में दो सगे भाइयों की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने डबल मर्डर के मुख्य तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद से ये तीनों आरोपी फरार चल रहे थे. फिलहाल, मामले को लेकर गिरफ्तार तीनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है. 

खूनी संघर्ष में दो भाईयों की मौत 
सदर थाना उपनिरीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि 26 फरवरी को दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया था. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पथराव भी किया था, जिसमें 2 सगे भाइयों दिना राम और बुद्धराम की मौत हो गई थी. इसके साथ ही एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. उन्होंने बताया कि मामले को लेकर मृतकों के परिजनों ने 6 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना के मुख्य तीन आरोपियों लाखाराम मीणा, राजू पुत्री लाखाराम मीणा और पिंकी उर्फ पपीता पुत्री लाखाराम को गिरफ्तार किया है. 

पढ़ें सीकर की एक और अहम खबर 

Rajasthan News: सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे के बाबा श्याम के 11 दिवसीय वार्षिक लक्खी मेले को लेकर अस्थाई अतिक्रमण के खिलाफ जिला कलेक्टर के आदेशानुसार उपखंड अधिकारी गोविंद सिंह भींचर ने अस्थाई अतिक्रमण हटाने के लिए पालिका के सुरेंद्र कुड़ी व एएसआई रामावतार के नेतृत्व में टीमों का गठन किया. उपखंड अधिकारी गोविंद सिंह भींचर व अधिशासी अधिकारी अरुण शर्मा मय पुलिस जाब्ता के साथ सांय 6:00 बजे से अस्पताल चौराहा से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की जो लामिया रोड, गढ़ धर्मशाला, कबूतर चौक, 75 फूट जाने वाले दर्शन मार्ग, राजू की चेन, हरियाणा धर्मशाला होते हुए अलोदा तिराहे तक अस्थाई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई. इस दौरान अतिक्रमण दस्ते का विरोध करने पर दो लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया. वही, दुकानों के बाहर रखा हुआ सामान भी अतिक्रमण दस्ते ने जब्त किया. 

ये भी पढ़ें- Jaipur News: तीसरे पिंक फेस्ट का हुआ शानदार आगाज, बिखरे कला के सतरंगी रंग

Trending news