नीमकाथाना में दो बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, 17 साल के नाबालिग की मौत
Advertisement

नीमकाथाना में दो बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, 17 साल के नाबालिग की मौत

Neem ka thana : नीमकाथाना इलाके के सदर थाना के अंतर्गत गांवड़ी में दो बाइक्स की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई .इस हादसे में पहली बाइक पर सवार तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए.  

नीमकाथाना में दो बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, 17 साल के नाबालिग की मौत

Neem ka thana : नीमकाथाना इलाके के सदर थाना के अंतर्गत गांवड़ी में दो बाइक्स की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई . इस हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार,  मृतक 17 वर्षीय अरुण और उसका साथी करण बाइक पर सवार होकर नीम का थाना से गावड़ी की तरफ अपने घर जा रहे थे. वही दूसरी एक और बाइक आ रही थी. दोनों के आमने सामने आने से  जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

ये भी पढ़ें- Top 10 Rajasthan News: बीजेपी माइक्रो मैनेजमेंट के तहत करेगी प्रचार, सभाओं का रूट चार्ट तैयार, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 इस हादसे में पहली बाइक पर सवार तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए.  जहां प्राथमिक उपचार के बाद गावड़ी के रहने वाले अरुण और उसके साथी करण और दूसरी बाइक पर सवार युवक  को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.  जहां गंभीर हालत होने पर अरुण को जयपुर के लिए रेफर किया गया. जहां रास्ते में अरुण ने दम तोड़ दिया .वही अरुण के साथी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

 दूसरी ओर अन्य गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को नीम का थाना जिला अस्पताल से जयपुर के लिए रेफर किया गया था. जहां इलाज के दौरान  दूसरे बाइक सवार युवक ने भी दम तोड़ दिया. 

हैदसे की  की सूचना  मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया.  साथ ही गावड़ी के रहने वाले मृतक अरुण के शव को नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.  

फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. सदर थाने के हेड कांस्टेबल दीपेंद्र ने बताया कि, मृतक युवक गावड़ी निवासी पिता सुमेर सिंह है. जिसका पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया. इसी के साथ पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Bharatpur: सुजान गंगा नहर में मिला 12 वर्षीय मासूम का शव, होली के दिन से थी लापता

 

Trending news