Sikar Crime News: दुकानदार पर फायरिंग करने वाला तीसरा आरोपी भी देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1887492

Sikar Crime News: दुकानदार पर फायरिंग करने वाला तीसरा आरोपी भी देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार

Sikar Crime : नीमकाथाना कोटपाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दुकानदार पर लूट के इरादे से फायरिंग करने के मामले में तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Sikar Crime News: दुकानदार पर फायरिंग करने वाला तीसरा आरोपी भी देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार

Sikar Crime News: नीमकाथाना कोटपाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दुकानदार पर लूट के इरादे से फायरिंग करने के मामले में तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. कोतवाली थाना अधिकारी भंवरलाल कुमावत ने बताया कि 2 सितंबर को औद्योगिक क्षेत्र में बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और किराना व्यापारी गोर्वधन सिंह से रुपए मांगे रुपए नहीं देने पर बदमाशों ने बदमाशों ने गोवर्धन सिंह पर फायरिंग कर दी थी.

दुकानदार पर लूट के इरादे से फायरिंग

जिससे गोवर्धन सिंह के पैर में लगी, बीच बचाव करनी आई उसकी बहन पर भी बदमाशों ने सिर पर वार किया. जिससे गोवर्धन सिंह और उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई दोनों को नीम का थाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिए रेफर किया गया.

किराना व्यापारी गोर्वधन सिंह पर फायरिंग

घटना की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज थानाधिकारी भवन लाल कुमावत जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे घटनास्थल का जायजा लिया और आसपास में लगी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में मुख्य आरोपी प्रदीप उर्फ चीकू गिरफ्तार किया एवं एक बाल अपचारी को निरूद्ध किया.

ये भी पढ़ें- Sikar News: सीकर में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर हत्या, कुएं में फेंका शव, तीन आरोपी हिरासत में

घटना में शामिल अन्य आरोपी लालचन्द उर्फ लाला गुर्जर पुत्र घीसाराम जाति गुर्जर उम्र 24 साल निवासी ढाणी तेजाला तन घाटाग्वार पुलिस थाना नीमकाथाना सदर जिला नीमकाथाना को संयुक्त टीम द्वारा मुखबीर की सूचना पर आज गिरफतार किया गया और घटना में काम में लिया गया देसी कट्टा भी बरामद किया. फिलहाल कोतवाली पुलिस आरोपी से से पूछताछ में जुटी हुई है.

Trending news