Sikar: सीकर में मोदी सरकार के कामों की लगाई प्रदर्शनी, कांग्रेस को बताया हर मोर्चे पर विफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364365

Sikar: सीकर में मोदी सरकार के कामों की लगाई प्रदर्शनी, कांग्रेस को बताया हर मोर्चे पर विफल

 सीकर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्म दिवस से शुरू किए गए सेवा पखवाड़े के तहत मोदी सरकार के काम की प्रदर्शनी लगाई गई. इस मौके पर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, प्रदेश मंत्री मधु कुमावत, पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी, पूर्व विधायक केडी बाबर, पूर्व विधायक गोवर्धन वर्मा, भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष इंदिरा गीठाला मौजूद रहें.

प्रदर्शनी का उद्घाटन करते सांसद और  प्रदेश मंत्री

Sikar: सीकर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्म दिवस से शुरू किए गए भाजपा के सेवा पखवाड़े के तहत मोदी सरकार के काम को प्रदर्शनी के माध्यम से बताया गया. इस अवसर पर शेखपुरा मोहल्ला स्थित बद्री विहार धर्मशाला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व और कार्यों की प्रदर्शनी लगाई गई. कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश मंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज भी मौजूद रहे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेशमंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि पिछले 8 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन में देश में कई बदलाव हुए हैं. केंद्र सरकार ने अपनी हर योजना में हर वर्ग का ध्यान रखा है, जिसका नतीजा है कि पहले जो लोग गरीबी रेखा के नीचे थे, उनके जीवन में भी कई बदलाव आए हैं.

Pali: पाली में मोटरसाइकिल बनी मौत की वजह, शव को पहचानना हुआ मुश्किल

उन्होंने कहा कि देश में उज्जवला योजना के तहत महिलाओं को गैस कनेक्शन दिए जा रहें हैं, जिससे कि अब महिलाओं को धुएं से छुटकारा मिला है. कोरोनाकाल में भी देश में वैक्सीनेशन व्यापक स्तर पर हुआ, जिससे लोग इस खतरनाक महामारी से भी उभर गए. वहीं दूसरी ओर राजस्थान में कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से विफल हो रही है, ऐसे में निश्चित है कि आने वाले चुनाव में राजस्थान की परेशान जनता भाजपा की सरकार बनाने के लिए तैयार है.

इस मौके पर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, प्रदेश मंत्री मधु कुमावत, पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी, पूर्व विधायक केडी बाबर, पूर्व विधायक गोवर्धन वर्मा, भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष इंदिरा गीठाला सहित भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहें.

aipur : जेकेके में 1 से 5 अक्टूबर तक रामलीला का लें मजा, दशहरे की तैयारी जारी

बिजली पर मंत्री भंवर सिंह भाटी का गोलमोल जवाब, नाराज बीजेपी ने सदन से किया वॉकआउट

'अनुजा पोर्टल' की हुई शुरुआत, युवाओं और बेरोजगार के चेहरों पर आएगी मुस्कान

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

Trending news