Sikar News: ANM अजीतगढ़ आ रही महिलाओं का एक्सीडेंट, अनियंत्रित होकर पलटी जीप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2131957

Sikar News: ANM अजीतगढ़ आ रही महिलाओं का एक्सीडेंट, अनियंत्रित होकर पलटी जीप

Neemkathana News: राजस्थान के नीमकाथाना जिले के अजीतगढ़ थाना क्षेत्र से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. हरदास का बास गांव से एएनएम अजीतगढ़ आ रही महिलाओं की जीप बीच रास्ते में अनियंत्रित होकर पलट गई. 

Neemkathana Accident Zee Rajasthan

Rajasthan News: नीमकाथाना जिले के अजीतगढ़ के निकटवर्ती ग्राम हरदास का बास के पास मंगलवार को एक सवारी जीप अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा सवारियां बैठी हुई थी. जीप के पलटने से उसमें सवार सभी लोग घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने सभी घायलों को गाड़ी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जिनमें से चालक समेत पांच सवारियों की हालत ज्यादा खराब होने से उन्हें जयपुर रेफर किया गया. बाकी को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

एएनएम अजीतगढ़ आ रही थी महिलाएं 
जानकारी के अनुसार, मंगलवार को हरदास का बास गांव से सेक्टर मीटिंग में शामिल होकर सवारी जीप में सवार होकर आधा दर्जन से ज्यादा महिलाएं एएनएम अजीतगढ़ आ रही थी, तो अचानक हरदास का बास के पास जीप अनियंत्रित होकर पलट गई. घायलों की चीखें सुन आसपास को लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद मौजूद लोगों सभी घायलों को गाड़ी से निकालकर तुरंत अजीतगढ़ के बाबा नारायण दास राजकीय सामान्य चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया.

सूचना पर अजीतगढ़ पुलिस भी अस्पताल पहुंची 
बता दें कि बाबा नारायण दास राजकीय सामान्य चिकित्सालय के पीएमओ डॉक्टर अशोक कुमावत के नेतृत्व में चिकित्सकों एवं नर्सिंग अधिकारियों ने घायलों का उपचार किया, जिसके बाद अंबिका पारीक, सुनीता, कमला, इंदिरा एवं जीप चालक जगदीश का प्राथमिक उपचार कर जयपुर रैफर कर दिया. वहीं बाकी मरीजों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. सूचना पर अजीतगढ़ पुलिस भी अस्पताल पहुंची और हादसे की जानकारी ली. 

ये भी पढ़ें- जांच उपकरणों के रिपेयर एवं मेंटेनेंस के लिए बेस्ट प्रैक्टिसेज को अपनाए- RMSC निदेशक

Trending news