सीकर: सड़क पर जलभराव की समस्या का निदान, जाम की परेशानी का हल नहीं पर आंदोलन की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1461136

सीकर: सड़क पर जलभराव की समस्या का निदान, जाम की परेशानी का हल नहीं पर आंदोलन की चेतावनी

Sikar News: राजस्थान के सीकर में नवलगढ़ रोड़ जलभराव की समस्या का निदान हो गया है, जिसको लेकर अभिनंदन और सम्मान समारोह आयोजित किया गया. इसके साथ ही समाजसेवी और भाजपा नेता भंवरलाल जांगिड़ ने जाम से होने वाली परेशानी को लेकर लामबंद होने की बात कही और समाधान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

सीकर: सड़क पर जलभराव की समस्या का निदान, जाम की परेशानी का हल नहीं पर आंदोलन की चेतावनी

Sikar News: राजस्थान के सीकर में नवलगढ़ रोड़ जलभराव की समस्या में आंदोलनरत संघर्ष समिति के संघर्ष में महती भूमिका और सक्रिय सहभागिता निभाने वाले सक्रिय सदस्यों, स्वयंसेवी संस्थाओं, सामाजिक संगठनों, व्यापारिक संगठनों और मातृशक्ति को प्रदान किया गया. 

अभिनंदन और सम्मान समारोह औद्योगिक क्षेत्र स्थित सामुदायिक भवन में आयोजित किया गया, जिसमें समाजसेवी भंवरलाल जांगिड़, लोहार्गल पीठाधीश्वर अवधेश आचार्य जी महाराज, पूर्व प्रशासनिक अधिकारी ईश्वर सिंह राठौड़, राधेश्याम काम्या सहित अतिथियों ने सभी संगठनों और समाजसेवी संस्थाओं सहित संघर्ष समिति के सक्रिय सदस्यों का माला, दुपट्टा, साफा और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान किया. 

यह भी पढ़ें - गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?

इस अवसर पर समाजसेवी और भाजपा नेता भंवरलाल जांगिड़ ने कहा कि संघर्ष समिति के बैनर तले शहरवासियों के पूर्ण सहयोग के चलते नवलगढ़ रोड पर जलभराव की समस्या का निदान हुआ है और कार्य प्रगति पर है. इसके साथ ही उन्होंने नवलगढ़ रोड़ पुलिया पर लगने वाले जाम से होने वाली परेशानी को लेकर भी शहरवासियों को लामबंद होने की बात कही और जल्दी नवलगढ़ रोड़ पुलिया को फोरलेन नहीं किया गया तो बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी है.

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news