लक्ष्मणगढ़: मां की सेवानिवृत्त पर बेटे ने दिया ये खास तोहफा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1257124

लक्ष्मणगढ़: मां की सेवानिवृत्त पर बेटे ने दिया ये खास तोहफा

इस दिन को खास बनाने के लिए उनके पायलट बनने वाले बेटे ने हेलीकॉप्टर से मां को सैर कराई, इस दौरान ग्रामीणों के मुंह पर एक ही बात थी, तोहफा हो तो ऐसा.

बिमला देवी परिवार के साथ

Sikar: सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के घस्सू गांव की बिमला देवी के सेवानिवृत्त पर उनके बेटे अरविंद कुमार ने हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा करवाई. आदर्श राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की वरिष्ठ अध्यापिका बिमला देवी की सेवानिवृत्त पर गांव में हेलीकॉप्टर आने की जानकारी के साथ ही, हेलीकॉप्टर देखने के लिए ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा. दरअसल सेवानिवृत्त शिक्षक सुल्तान सिंह की धर्मपत्नी विमला देवी जो उपखंड क्षेत्र के घस्सू गांव में वरिष्ठ अध्यापिका पद पर कार्यरत थी, वे गुरु पूर्णिमा के दिन सेवानिवृत्त  हुई. इस दिन को खास बनाने के लिए उनके पायलट बनने वाले बेटे ने हेलीकॉप्टर से मां को सैर कराई, इस दौरान ग्रामीणों के मुंह पर एक ही बात थी, तोहफा हो तो ऐसा.

यह भी पढे़ं- सावधान हो जाएं राजस्थान के लोग, इन 25 जिलों में झमाझम बारिश का अलर्ट हुआ जारी

इस अवसर पर उनके पुत्र अरविंद कुमार ने जो कि पायलट ट्रेनिंग कोर्स कर रहा है, दिल्ली से हेलीकॉप्टर मंगवा कर माता पिता सहित परिवार वालों को जॉय राइडिंग करवाई और पुष्प वर्षा करवाई. इस दौरान प्रशासन द्वारा भी माकूल व्यवस्था की गई.

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news