माउंट आबू में और तीखे हुए सर्दी के तेवर, 1 डिग्री सेल्शियस पर पहुंचा न्यूनतम तापमान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2034298

माउंट आबू में और तीखे हुए सर्दी के तेवर, 1 डिग्री सेल्शियस पर पहुंचा न्यूनतम तापमान

Sirohi News Today: अल सुबह में पर्वतीय वादियों में जहां पर कोहरा नजर आया तो वहीं घास के मैदानों सहित फूल पत्तियों के ऊपर ओस के रूप में बर्फ जमती हुई नजर आई. सैलानियों ने भी माउंट आबू आकर के कड़ाके की इस ठंडा-ठंडा कूल कूल मौसम का जमकर के लुत्फ़ उठाया.

माउंट आबू में और तीखे हुए सर्दी के तेवर, 1 डिग्री सेल्शियस पर पहुंचा न्यूनतम तापमान

Mount Abu, Sirohi News: हिल स्टेशन माउंट आबू में एक बार पारा फिर से दो डिग्री सेल्सियस नीचे की ओर लुढ़क गया है. यहां पर शुक्रवार की सुबह न्यूनतम तापमान 1 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ, जिससे यहां पर आने वाले सैलानियों को कड़ाके की धूजणी छुड़ाने वाली ठंड का पुनः एक बार फिर से एहसास महसूस होता हुआ नजर आया. 

अल सुबह में पर्वतीय वादियों में जहां पर कोहरा नजर आया तो वहीं घास के मैदानों सहित फूल पत्तियों के ऊपर ओस के रूप में बर्फ जमती हुई नजर आई. सैलानियों ने भी माउंट आबू आकर के कड़ाके की इस ठंडा-ठंडा कूल कूल मौसम का जमकर के लुत्फ़ उठाया.

यह भी पढे़ं- घने कोहरे के आगोश में लिपटा राजस्थान, हांड़ कंपा रही सर्दी से आमजन परेशान

 

गुरुवार को आसमान में बादलों की आवाजाही बनी रहने से यहां की न्यूनतम तापमान में 2 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी दर्ज हुई थी, न्यूनतम तापमान 3 डिग्री सेल्शियस दर्ज हुआ था. ठीक उसके उलट शुक्रवार एकाएक न्यूनतम तापमान में फिर से गिरावट दर्ज हुयी है. शुक्रवार को यहां का न्यूनतम तापमान 1 डिग्री सेल्सियस पर दर्ज हुआ है. इसी कंपकंपी और धूजणी छुड़ाने वाली कड़ाके की ठंड को सैलानियों ने भी जमकर लुत्फ उठाया.

शुक्रवार को जिस तरह से आसमान से बादलों की आवाजाही एकदम शून्य हो गई और ओस जमती हुई भी नजर आई, उससे यह अंदेशा भी लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में यहां का न्यूनतम तापमान और लुढ़केगा. वह सर्दी के तेवर और तीखे और तल्ख़ होते हुए नजर आएंगे.

Trending news