Sri Ganganagar News: पशु व्यापारी ब्लाइंड मर्डर की वारदात का पर्दाफाश, तीनों आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2125517

Sri Ganganagar News: पशु व्यापारी ब्लाइंड मर्डर की वारदात का पर्दाफाश, तीनों आरोपी गिरफ्तार

Sri Ganganagar News: राजस्थान में श्री गंगानगर जिले में एक पशु व्यापारी का गला रेत कर हत्या करने के बाद हत्यारों ने शव नहर में फेंक दिया था, जिसका शव गजसिंहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 24 आरबी के पास नहर में मिला था. गजसिंहपर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Sri Ganganagar News: पशु व्यापारी ब्लाइंड मर्डर की वारदात का पर्दाफाश, तीनों आरोपी गिरफ्तार

Sri Ganganagar News: गजसिंहपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. ब्लाइंड मर्डर की वारदात का गजसिंहपर पुलिस ने 23 दिनों में पर्दाफाश कर दिया है. ब्लाइंड मर्डर मामले में तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

बता दें कि पशु व्यापारी का गला रेत कर हत्या करने के बाद शव नहर में फेंक दिया था, जिसका शव गजसिंहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 24 आरबी के पास नहर में मिला था. मृतक शिवकुमार शर्मा निवासी गोयला जिला मुजफ्फरनगर उत्तरप्रदेश का रहने वाला था. मृतक के भतीजा ने 2 फरवरी को अपने चाचा की हत्या की आशंका जताते हुए गजसिंहपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. 

यह भी पढे़ं- Dholpur में डोटासरा ने BJP सरकार पर हमला बोला, कहा- CM को नहीं पता किसकी चल रही है

 

मृतक के भतीजे ने पुलिस को बताया कि उसका चाचा शिवकुमार शर्मा पशुओं का व्यापार करता था, जो मुजफरनगर से श्रीगंगानगर के 9 जैड में 5 -6 दिनों के लिए पशुओं का व्यापार करने आया था. 30 जनवरी की दोपहर तक उसके चाचा भतीजे की बात चल रही थी, लेकिन 30 जनवरी की शाम के बाद से उसके चाचा का फोन बंद आने लगा, जिसके बाद 31 जनवरी को पशु व्यापारी शिव कुमार शर्मा का शव गजसिंहपुर थाना क्षेत्र में अंतर्गत मिला. मामला दर्ज के बाद डीवाईएसपी सुधा पालावत के निर्देशन में टीम गठित कर तफ्तीश शुरू की, जिसके बाद पुलिस की टीम ने आरोपियों को धर दबोचा. 

पैसे के लेन-देन को लेकर दोनों में कहासुनी
पुलिस ने वारदात का पर्दाफाश करते हुए मामले में आरोपी नवदीप सिंह पुत्र जस्सा सिंह, दूसरा आरोपी संदीप सिंह पुत्र गुरचरण सिंह,तीसरा आरोपी लवप्रीत सिंह उर्फ लवली पुत्र सुखपाल सिंह उर्फ पाला सिंह 9 जैड निवासी को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी लवप्रीत सिंह मृतक शिवकुमार दोनों मिलकर पशुओं का व्यापार करते थे, पैसे के लेन-देन को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई, कहासुनी इतनी बढ़ गई कि आरोपी लवप्रीत सिंह ने अपने दोनों दोस्त को व्यापारी शिवकुमार को ठिकाने लगाने का सौदा किया. 

चाकू से रेत दिया गला
30 जनवरी की देर शाम को योजनाबद्ध तरीके से नवदीप सिंह और संदीप सिंह व्यापारी शिवकुमार को मोटरसाइकिल पर बीच में बैठा कर सुलेमानकी हैड के पास ले गया, जहां शिवकुमार के पिछे बैठे नवदीप सिंहू ने शिवकुमार के गले में साफा डाल लिया और गला घोंटने की कोशिश की, मगर व्यापारी ने अपने आप को छुड़ाने की कोशिश की, जिस पर मोटरसाइकिल का बैलेंस बिगड़ गया और तीनों मोटरसाइकिल से गिर गए. शिवकुमार घबराहट में अपनी जेब से एक छोटा चाकू निकाल लिया, जिस पर संदीप सिंह व नवदीप सिंह ने शिवकुमार से चाकू छीनकर शिवकुमार का गला रेत दिया. दोनों ने मृतक की तलाशी ली और जेब से रकम आदि निकाल कर शिव कुमार को गंगनहर में फैंक दिया, जिसके बाद पानी से बहकर पशु व्यापारी का शव गजसिंहपुर थाना क्षेत्र में आ गया.

Trending news