Dholpur में डोटासरा ने BJP सरकार पर हमला बोला, कहा- CM को नहीं पता किसकी चल रही है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2125416

Dholpur में डोटासरा ने BJP सरकार पर हमला बोला, कहा- CM को नहीं पता किसकी चल रही है

Dholpur News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 25 फरवरी को धौलपुर की सीमा में प्रवेश करेगी. यात्रा को लेकर पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा धौलपुर पहुंचे थे. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से मुखातिब होकर भाजपा पर जमकर हमला बोला है.

Dholpur में डोटासरा ने BJP सरकार पर हमला बोला, कहा- CM को नहीं पता किसकी चल रही है

Dholpur News: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 25 फरवरी को धौलपुर की सीमा में प्रवेश करेगी. यात्रा को लेकर पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली धौलपुर पहुंचे.

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से मुखातिब होकर भाजपा पर जमकर हमला बोला है. राजस्थान की भाजपा सरकार को बुनियादी मुद्दों में विफल बताते हुए उन्होंने सीएम भजनलाल शर्मा पर भी निशाना साधा है. उन्होंने महेंद्रजीत मालवीय को आया राम और गयाराम बताया है. सरकार में सीएम को खुद नहीं पता, किसकी चल रही है? सरकार में चल रहा है कि तेरी चली कि नहीं चली है?

यह भी पढे़ं- Rajasthan- भजनलाल मंत्रिमंडल विस्तार की सुगबुगाहट तेज, तीन नए चेहरों हो सके हैं शामिल

 

पीसीसी अध्यक्ष डोटासरा ने बताया कि 25 फरवरी को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा धौलपुर में पहुंचेगी. यात्रा के दौरान फ्लैग सेरेमनी कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. साथ ही सभा आयोजित की जायेगी. कांग्रेस पार्टी प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में पांच मुद्दों को साथ लेकर चल रही है. बेरोजगारी, महिला उत्पीड़न, मजदूर समेत आमजन की समस्याओं को उठा रहे हैं. लोगों का फीडबैक मिल रहा है कि पांच साल में कांग्रेस सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है.

बजट के अंदर भाजपा सरकार का कुछ भी विजन नहीं
पीसीसी अध्यक्ष डोटासरा ने बताया कि राजस्थान में भाजपा सरकार को बने हुए 60 दिन से अधिक हो गए.लेकिन अभी तक उनकी कोई भी कार्य योजना नहीं बनी है. कांग्रेस की योजनाओं को बंद किया जा रहा है. भाजपा पार्टी के पास कोई विजन नहीं है. हाल ही में भजनलाल सरकार ने बजट पेश किया था.लेकिन कांग्रेस सरकार के बजट की पुनरावृत्ति की है. बजट के अंदर भाजपा सरकार का कुछ भी विजन नहीं है. युवाओं को रोजगार देना, महंगाई को कम करना, महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के साथ किसी भी प्रकार का मुद्दा बजट में नहीं लिया है. इसके अलावा अपराध पर कंट्रोल कैसे किया जाएगा. इस पर भी सरकार ने कोई काम नहीं किया है. 

राजस्थान में बढ़ा अपराध
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के तमाम नेता राजस्थान में पेपर लीक और अन्य मामलों को उजागर करते थे लेकिन हाल ही में बीकानेर के अंदर कक्षा आठवीं की बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ है. इसके अलावा जयपुर में दिनदहाड़े घटनाएं हो रही हैं. जयपुर एसएमएस अस्पताल में एक व्यक्ति की गलत खून चढ़ाने से मौत हो गई. राजस्थान प्रदेश में आएदिन अपराध बढ़ रहा है और महिलाओं की इज्जत लूटी जा रही है. आईएएस अधिकारी तक करप्शन में पकड़े जा रहे हैं. पीसीसी अध्यक्ष डोटासरा ने बताया कि सरकार बनने के बाद पता ही नहीं क्या चल रहा कि किसकी चल रही है?

Trending news