श्रीगंगानगर: फिर पुलिस की आंखों में धूल झौंक फरार हुए चोर, एक साथ 8 दुकानों में की चोरी

वारदात के बाद से ही व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ रोष व्याप्त है. जानकारी के मुताबिक स्वामी दयानंद मार्ग पर दुकानों के गुरुवार देर रात चोरों ने तोड़ दिए और दुकानों से नकदी तथा सामान निकाल कर ले गए. 

श्रीगंगानगर: फिर पुलिस की आंखों में धूल झौंक फरार हुए चोर, एक साथ 8 दुकानों में की चोरी
फाइल फोटो

श्रीगंगानगर: प्रदेश के श्रीगंगानगर में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सिलसिलेवार चोरी की वारदातें हो रही हैं लेकिन पुलिस अपराधियों को पकड़ नहीं पा रही. एक बार फिर से गुरुवार देर रात एक वारदात हुई जिसमें चोरों ने एक साथ 8 दुकानों के ताले तोड़ दिए. चोरों ने इन दुकानों पर धावा बोलते हुए लाखों रुपयों का सामान और नकदी चुरा ली.  

वारदात के बाद से ही व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ रोष व्याप्त है. जानकारी के मुताबिक स्वामी दयानंद मार्ग पर दुकानों के गुरुवार देर रात चोरों ने तोड़ दिए और दुकानों से नकदी तथा सामान निकाल कर ले गए. शुक्रवार सुबह जैसे ही दुकानदारों को जानकारी लगी उनके होश उड़ गए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. गौरतलब है कि जिन दुकानों में चोरी की वारदात हुई है वहां से कोतवाली थाना चंद मीटर की दूरी पर है.

वहीं छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने शहर भर में लगातार पेट्रोलिंग के बड़े बड़े दावे भी किए थे. इन दावों की पोल भी उस वक्त खुल गई जब चोरों ने एक साथ 8 दुकानों के ताले तोड़ दिए. यही वजह है कि दुकानदारों में पुलिस के खिलाफ खासा रोष है. उनका कहना है कि शहर में कानून व्यवस्था चरमरा चुकी है. अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद हो रहे हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा है. 

आपको बता दें कि इस तरह से चोरी की वारदातें पिछले एक पखवाड़े में लगातार हो रही हैं लेकिन पुलिस उन वारदातों का कुछ खुलासा कर पाती उससे पहले ही चोर किसी और नई वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close