Tonk News: दबंगों ने सास, बहू और ननद से की मारपीट, बदसलूकी करते हुए खींची साड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2250879

Tonk News: दबंगों ने सास, बहू और ननद से की मारपीट, बदसलूकी करते हुए खींची साड़ी

Tonk News: राजस्थान के टोंक में रसूखदार दबंगों ने लाठी, कुल्हाड़ी,सरिया से सास, बहु और ननद पर हमला किया. साथ ही उनके साथ बदसलूकी करते हुए साड़ी खींची और उसे बेइज्जत करने की कोशिश की. 

Tonk News

Tonk News: राजस्थान के टोंक जिले में दबंगों का ऐसा रसूख है कि पिछले तीन महीनों से महिला को खुद के मकान का कब्जा नहीं मिल रहा है और जब बीते दिन यह महिलाएं अपने मकान पर पहुंची तो रसूखदार दबंगों ने हाथ में जो भी औजार आया उसी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. लाठी, कुल्हाड़ी,सरिया से सास, बहु और ननद पर हमला किया. 

दरअसल पूरा मामला टोंक जिले के बनेठा थाना इलाके का है, जहां जागो के मोहल्ले में स्थित विधवा शारदा देवी अपनी बेटी अक्षिता और बहु प्रिया के साथ प्लांट को देखने के लिए पहुंची थी. इसी दौरान विजेन्द्र, महेश, बाबुलाल, सुप्रिया,लाली,राजा देवी ने कुल्हाड़ी, लाठी, सरिया से जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें तीनों महिलाओं को गम्भीर चोटें आई हैं. 

सूचना पर मौके पर पहुंची बनेगा थाना पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें टोंक सआदत अस्पताल लाया गया. उधर आरोपी पुलिस के मौके पर पहुंचने है पहले ही फरार हो गए. अक्षिता ने कहा कि आरोपियों ने उसके साथ बदसलूकी तक की. उसके साथ छाती पर बैठकर मारपीट की. उधर पीड़िता प्रिया ने बताया कि आरोपी ने उसके ऊपर कुल्हाड़ी और लाठियों से वार किया. सिर, हाथ और पैरों पर गम्भीर चोटें आई हैं. उसकी साड़ी को भी खेंचा, उसे बेइज्जत करने की कोशिश तक की गई. 

उधर तीनों ही महिलाएं देर शाम जिला प्रमुख सरोज बंसल से न्याय की गुहार लगाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई. जिला प्रमुख सरोज बंसल ने बताया कि उन्होंने पुलिस अधीक्षक संजीव नैन से बातचीत की है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. 

 
तीन महिलाओं के साथ सरेआम मारपीट हो तीन रही सवाल यह उठता है कि आखिर चंद मीटर की दूरी पर स्थित बनेगा थाना पुलिस समय पर क्यों नहीं पहुंची. सवाल यह भी उठता है कि जब पीड़िता ने पहले ही आरोपियों के खिलाफ तीन महीने से शिकायत कर रही है तो उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई? सवाल यह भी उठता है कि महिलाओं की सुरक्षा का दम भरने वाली सरकार अब इन लापरवाह पुलिस अधिकारियों, जवानों पर क्या ठोस कार्रवाई करेगी. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में तपने लगी धरती, मौसम विभाग ने 6 जिलों में लू चलने की जारी की चेतावनी

यह भी पढ़ेंः Jalore News: दो भाइयों के झगड़े ने उजाड़े 150 मकान, घर टूटता देख रो पड़े लोग

Trending news